Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

डीएम ने किया कलेक्ट्रेट स्थित सभी पटलों का औचक निरीक्षण

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती : जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कलेक्ट्रेट स्थित सभी पटलों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होने पाया कि कार्यालय में संबंधित अधिकारी/पटल सहायको का नेम प्लेट नही लगा है, इस पर उन्होने सभी संबंधित को निर्देशित किया कि अपना नेम प्लेट लगाना सुनिश्चित करें। उन्होने यह भी पाया कि तहसीलवार बस्ता भिन्न-भिन्न कलर के पाये गये, जिस पर उन्होने नाराजगी व्यक्त करते हुए संबधित को निर्देशित किया कि एक तहसील का बस्ता एक ही कलर में रखना सुनिश्चित किया जाय।
उन्होने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिया है कि कार्यालय में अभिलेखो का रख-रखाव सही एवं सुव्यवस्थित तरीके से रखा जाय तथा साफ-सफाई पर विशेष ध्यान रखा जाय। निरीक्षण के दौरान सूर्यलाल, मुहम्मद मुजतवा एवं संबंधित कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहें।