Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

रौता पुलिस चौकी से सटे वरिष्ठ अधिवक्ता की दिव्यांग पत्नी को बदमाशों ने बंधक बनाकर घर में  की लूटपाट

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती । बस्ती जनपद की कानून व्यवस्था इस वक्त रामभरोसे चल रही है। घटनायें ताबड़तोड हो रही हैं और खुलासे में पुलिस फिसडडी साबित हो रही है। ताजी घटना शहर के व्यस्ततम इलाके की है। यहां कोतवाली थाना क्षेत्र की रौता पुलिस चौकी से सटे वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेन्द्र मोहन वर्मा की दिव्यांग पत्नी को बदमाशों ने बंधक बनाकर घर मेंं लूटपाट की।
इस दौरान उनके शरीर पर चाकू और लोहे के राड से ताबड़तोड़ हमले कर उन्हे अधमरा कर दिया। बताया जा रहा है घटना को दो लड़कों ने अंजाम दिया। वे मुह पर गमछा बांधकर घुसे थे। कमरों में रखे सामान बिखेर दिया और जमकर तोड़फोड़ की, साथ में मोबाइल, लाखों के जेवर और नगदी भे ले गये। बदमाशों ने जाते समय हाथ पैर बांधकर महिला को बाथरूम के पास धकेल दिया। सुरेन्द्र मोहन वर्मा ने बताया कि रोज की तरह वे बाहर का फाटक बंद करके कचहरी चले जाते हैं।
वापस आते हैं तो फाटक खोलकर अंदर आ जाते हैं। घटना की जानकारी होते ही घर पहुंचे। घायलावस्था में पत्नी को जिला अस्पताल लाया गया है। उनका मेडिकल चल रहा है। दूसरी ओर पुलिस चौकी से सटे इतनी बड़ी घटना होने पर महकमे में हड़कम्प मच गया है। लोग बस्ती जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। सूचना पाकर एसपी गोपालकृष्ण चौधरी समेत तमाम आला अफसर घटनास्थल पहुंचे, मौके से जरूरी साक्ष्य इकट्ठा किये गये। सुरेन्द्र मोहन वर्मा के आवास और अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा थी। हर कोई पुलिस पर सवाल उठा रहा है।