Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बस्ती सदर ब्लॉक में अपनी मांगों को लेकर प्रधान संघ ब्लॉक इकाई ने किया धरना प्रदर्शन

उपजिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन

कबीर बस्ती न्यूज।
बस्ती ।  सदर ब्लॉक पर ब्लॉक इकाई के अध्यक्ष विष्णु प्रभाकर उर्फ प्रिंस शुक्ला की अगुवाई में अनेक प्रधानों ने ब्लॉक पर जमकर प्रदर्शन किया तथा पीडी व खंड विकास अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी कार्यक्रम के लिए ब्लॉक परिसर में मौजूद थे, ग्राम प्रधानों ने गेट पर ताला जड़ दिया और उनको बाहर जाने से रोक दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला प्रशासन ने उपजिलाधिकारी बस्ती सदर को सदर ब्लॉक पर भेजा जहां पर ब्लॉक अध्यक्ष प्रिंस शुक्ला ने उनको ज्ञापन देकर अपनी मांगों को जल्द पूरा करवाने का अल्टीमेटम भी दिया। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव द्वारा बार-बार समझाने पर भी प्रधान नहीं माने।
उक्त बावत जानकारी देते हुए प्रिंस शुक्ला ने बताया कि बस्ती सदर ब्लॉक में कच्चे व पक्के काम का मस्टरोल लगभग 60 दिनों से न निकलने के कारण हम लोगों को धरने के लिए बाध्य होना पड़ा। उन्हांेने जिला प्रशासन से मांग किया कि जल्द से जल्द पीडी का स्थानांतरण किया जाए जिससे ब्लॉक की व्यवस्था सुचारू से चल सके। उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांगे नहीं मांगी गई तो हम लोग आने वाले दिनों में वृहद आंदोलन करेंगे।
आंदोलन के दौरान उपाध्यक्ष सूर्य प्रकाश गोस्वामी, महामंत्री सुनील पाण्डेय, संगठन मंत्री शिव श्याम चौधरी, संयोजक रामकवल वर्मा, कोषाध्यक्ष सुखसागर उपाध्याय, संयुक्त मंत्री विश्वनाथ सिंह, सचिव रामरेख यादव के साथ दुर्गेश यादव, कन्हैया लाल, जंग बहादुर, सुभाष चंद्र, रविंद्र कुमार, ओम प्रकाश, बृजेश कुमार, राम फिर, राम उजागिर, योगेंद्र कुमार, अशोक वर्मा, अमरेंद्र कुमार के साथ बड़ी संख्या में प्रधान मौजूद रहे।