Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
मातृ शिशु स्वास्थ्य सेवाओं के लिए वरदान है एमसीपी कार्ड नवजात शिशु में जन्‍मजात विकृतियों को दूर करता है फोलिक एसिड गुरू जी की अकड पडी ढीली कर दिए गये निलम्बित दहेज उत्पीड़न के दो मामलों में 10 ससुरालियों पर केस पेन्शनर एसोसिएशन की बैठक 5 को पुरानी पेशन नीति बहाली की मांग को लेकर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपेगे शिक्षक युवाओं के मानसिक स्वास्थ्य एवं जीवन कौशल पर विशेष कार्यशाला का शुभारम्भ इलाज के दौरान समझा टीबी मरीजों का दर्द,  अब बने मददगार  नोडल अधिकारी नीना शर्मा ने रुधौली ब्लाक में चौपाल लगाकर सुनीं समस्याऐ जिले की नोडल अधिकारी के निरीक्षण में सब कुछ मिला गुड ही गुड

मंत्री शिव डहरिया का विवादित बयान छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में दुष्कर्म की घटना को बताया छोटी घटना बलरामपुर में किशोरी से दुष्कर्म को कहा छोटी घटना।।


रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में नाबालिग के साथ हैवानों ने दरिंदगी की लेकिन आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में हाथरस की घटना पर प्रेसवार्ता करते हुए कांग्रेस सरकार के मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने बेतुका जवाब दिया की छत्तीसगढ़ की घटना छोटी, यूपी की बड़ी बलात्कार,बलात्कार होता है छोटा और बड़ा कैसा,उनके इस बयान से लगता है,प्रदेश सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो गयी है।