Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

मंत्री शिव डहरिया का विवादित बयान छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में दुष्कर्म की घटना को बताया छोटी घटना बलरामपुर में किशोरी से दुष्कर्म को कहा छोटी घटना।।


रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में नाबालिग के साथ हैवानों ने दरिंदगी की लेकिन आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में हाथरस की घटना पर प्रेसवार्ता करते हुए कांग्रेस सरकार के मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने बेतुका जवाब दिया की छत्तीसगढ़ की घटना छोटी, यूपी की बड़ी बलात्कार,बलात्कार होता है छोटा और बड़ा कैसा,उनके इस बयान से लगता है,प्रदेश सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो गयी है।