Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

निकाय चुनाव में योग्य प्रत्याशियों को मौका देगी आम आदमी पार्टी

भानपुर के कार्यकर्ता सम्मेलन में तैयारियों पर चर्चा

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । नगर पालिका और नगर पंचायत चुनावों में प्रभावी भूमिका के लिये  आम आदमी पार्टी की तैयारियां जोरों पर है। इसी कड़ी में सोमवार को भानपुर नगर पंचायत क्षेत्र का कार्यकर्ता सम्मेलन बैड़वा माता मंदिर के परिसर में हुआ।
कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये पार्टी के जिलाध्यक्ष पतिराम  आजाद ने कहा कि कार्यकर्ता नगरीय क्षेत्रों में सम्पर्क बढाये, लोगों के समस्याओें की जानकारी लें और जरूरत पड़ने पर लोकतांत्रिक ढंग से मुद्दों को लेकर संघर्ष तेज करें। आम आदमी पार्टी  निकाय चुनाव को लेकर गंभीर है। योग्य प्रत्याशियों को ही चुनाव मैंेदान में उतारा जायेगा कहा कि नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों की लापरवाही के चलते आज जगहजगह गंदगी का जमावड़ा है जिससे विभिन्न प्रकार की बीमारियां पनप रही है।  सफाई की स्थिति बेहद खराब है। आम आदमी पार्टी को मौका मिला तो भ्रष्टाचार से मुक्ति के साथ विकास की गति तेज होगी।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संगठन मंत्री शास्त्री डी.एन. त्रिपाठी और महिला विंग जिलाध्यक्ष लक्ष्मी यादव, जिला महासचिव डा. रामसुभाष वर्मा  आदि  ने कहा कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी हर सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी।  नगर पालिका और नगर पंचायत में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना पहली प्राथमिकता है।  जन सहयोग से आम आदमी पार्टी इस बार जीत का रेकार्ड बनायेगी, लोग बदलाव का मन बना चुके है।
कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से विजय कुमार चौधरी, बाबूराम गौतम, रामलखन चौधरी, कनिकराम, ज्ञानदास गौतम, अजय तिवारी, राम अचल, विनय कुमार, सन्तोष कुमार, प्रदीप नरायन तिवारी के साथ सैकड़ो लोग शामिल रहे।