Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

02 मार्च से जारी व्यापारियों का धरना आज स्थगित

बस्ती – चर्च कम्पाउण्ड से विधि विरूद्ध ध्वस्त की गयी दर्जनों को पुनः स्थापित करने तथा सील की गई दुकानों का ताला खोलने की मांग को लेकर 02 मार्च से जारी व्यापारियों का धरना आज स्थगित हो गया। नायब तहसीलदार प्रियंका त्रिपाठी ने धरनास्थल पहुंचकर पीड़ित व्यापारियों से ज्ञापन लिया और प्रशासनिक स्तर पर विचार विमर्श कर समस्या का हल निकालने का भरोसा दिलाया।
फिलहाल 14 दिनों तक चला धरना बेनतीजा रहा। प्रशासनिक संवेदनहीनता पीड़ित व्यापारियों पर भारी पड़ी। धरने को शुरू से समर्थन दे रहे बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के सूर्यकुमार शुक्ल ने कहा बिना कोई रोडमैप तैयार किये दर्जनों दुकानों को मिनटों में ध्वस्त कराये जाने के मामले में प्रशासनिक अधिकारियों के पास कोई जवाब नही है, और न ही समस्या का सम्यक समाधान। ऐसे में बेबस लाचार व्यापारियों ने धरना स्थगित कर दिया। व्यापारियों का कहना है कि अच्छा खासा चलता हुआ व्यापार जिस दिन उनसे छीना गया था वह उन्हे कभी नही भूलेगा।
इसलिये हर महीने की उसी तारीख को जब तक उनके रोजी रोटी की व्यवस्था नही हो जाती वे अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे। धरने के दौरान व्यापार मंडल के सुनील गुप्ता, कांग्रेस नेता अंकुर वर्मा, डा. दीपेन्द्र सिंह, विवेक श्रीवास्तव, नोमान अहमद, समाजवादी पार्टी के महेन्द्रनाथ यादव, बसपा के जयहिंद गौतम, ‘आप’ के रामयज्ञ निषाद पीड़िता व्यापारियों का दर्द बांटते रहे। आज के धरने में महेश सिंह, प्रमुख रूप से दिलीप श्रीवास्तव, अनिल सिंह, अम्बिकेशधर द्विवेदी, तेजनारायण शुक्ल, शिवओम गुप्ता, अशोक कुमार, समरेन्द्र सिंह, दिलीप यादव, जगदीश गुप्ता, दीनदयाल, विशाल गुप्ता, जयप्रकाश, कल्लू, मो. उमर आदि मौजूद रहे।