Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

जरायम के दुनियां पर भारी पड रही बस्ती पुलिस, मुठभेड मे दो अपराधी् धराए

जिले के छावनी तथा हरैया क्षेत्र मे हुई मुठभेड की घटना

घायल अपराधी सूरज और विकास यादव को पुलिस ने भर्ती कराया जिला अस्पताल

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।

बस्ती पुलिस वर्ततान समय मे अपराधियों पर कर बन कर टूट रही है। लगातार मुठभेड और कुख्यात् अपराधियों की धर-पकड जरायम के दुनियां मे सनसनी फैला दी है। बस्ती पुलिस की सक्रियता का आलम यह रहा कि बुधवार को एक ही दिन में दो थाना क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें दो बदमाशों के पैरों में गोली लगी जिससे वह घायल हो गए। इस दौरान एक सिपाही भी घायल हुआ है। सभी घायलों का इलाज चल रहा है।
जानकारी के मुताबिक, जिले के छावनी थाना क्षेत्र अंतर्गत एसओजी की टीम और लुटेरे सूरज के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाश सूरज के पैर में गोली लग गई जिससे वह वहीं ढेर हो गया। हालांकि इस दौरान छावनी थाने में तैनात एक सिपाही भी घायल हो गया। बता दें सूरज ने 2.35 लाख की लूट को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस को उसकी तलाश थी।
दूसरी घटना हरैया थाना क्षेत्र की है जहां नारकोटिक और थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में वांछित चल रहे विकास यादव से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाश विकास के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। आरोपी के कब्जे से अवैध असलहा बरामद हुआ है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।