Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

इंस्पेक्टर शिवाकान्त मिश्र के पहल पर कोतवाली मे भव्यता के साथ मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व

समारोह मे शहर के गणमान्य नागरिकों ने लिया हिस्सा, किया कोतवाल के प्रयासों की तारीफ

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।उ0प्र0।

थाना कोतवाली मे प्रभारी निरीक्षक शिवाकान्त  मिश्र के नेतृत्व मे श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पहली बार धूमधाम एवं भव्यता से मनाया गया। थाना कोतवाली मे इसके पूर्व यह पर्व कभी नही मनाया जाता था। लेकिन प्रभारी निरीक्षक श्री मिश्र ने पुराने परम्पराओं को तोडते हुए नई परम्परा का श्आत किया। जबकि जिले के सभी थानों मे यह पर्व समारोह पूर्वक मनाया जाता है।
प्रभारी निरीक्षकशिवाकान्त  मिश्र ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी की झांकी सजाने की जिम्मेदारी महिला पुलिसकर्मी को सौंपागया। सभी ने मिलकर झांकी सजाया और भजन किर्तन के साथ समारोह पूर्वक यह पर्व मनाया गया। जिसमें शहर  के गणमान्य नागरिकों के साथ पत्रकार और पुलिस कर्मियोकं ने बढ चढ कर हिस्सा लिया। आगन्तुक लोगों के प्रभारी निरीक्षक शिवाकान्त  मिश्र के प्रयासों की सराहना करते हुए हर प्रकार के सहयोग करने का भरोसा जताया।