Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बालिका को तीन दिन तक थाने में रखने के बाद चौथे दिन पेश करने पर एसओ पर चला सीडब्ल्यूसी का चाबुक

सीडब्ल्यूसी ने एसओ कप्तानगंज को दिया समिति के समक्ष उपस्थित होकर स्पष्टीकरण देने का आदेश

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।उ0प्र0।

सीडब्ल्यूसी के चेयर पर्सन प्रेरक मिश्रा ने कप्तानगंज के थाना अध्यक्ष को 25 सितंबर तक बाल कल्याण न्यायालय में प्रस्तुत होकर स्पष्टीकरण देने का आदेश जारी किया है।

समिति के सदस्यों मंजू त्रिपाठी, ड्रा संतोष श्रीवास्तव, अजय श्रीवास्तव, गोवर्धन गुप्ता ने आदेश जारी किया है कि किशोर न्याय अधिनियम के तहत किसी भी बालक अथवा बालिका को रास्ते की दूरी के सापेक्ष समय को छोड़ कर 24 घंटे के भीतर सीडब्ल्यूसी के समक्ष प्रस्तुत करना चाहिए। कप्तानगंज पुलिस ने इसका पालन करने के बजाय बालिका को तीन दिन तक थाने में रखने के बाद चौथे दिन पेश किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीडब्ल्यूसी के चेयर पर्सन प्रेरक मिश्रा ने इसे बाल और न्याय हित के विरूद्ध मानते हुए थानाध्यक्ष और थाने के बाल कल्याण अधिकारी को स्पष्टीकरण देने का आदेश दिया है।