Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर मंडलायुक्त ने दिलाया राष्ट्रीय एकता और अखंडता की शपथ

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।उ0प्र0।

मंडलायुक्त गोविंद राजू एनएस ने मंडलायुक्त सभागार में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर अधिकारियों कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता और अखंडता की शपथ दिलाया। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व सरदार वल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण भी किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी/कर्मचारी अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए निरंतर कार्यरत रहेंगे। इस अवसर पर अपर आयुक्त प्रशासन गोरेलाल शुक्ल, मनोज श्रीवास्तव, सुमन श्रीवास्तव, जितेंद्र श्रीवास्तव, अनुपम चौधरी, संदीप यादव, सौरभ कुमार, शमीम अहमद, रमेश चन्द्र, संतोष पाण्डेय सहित अनेक अधिकारी व कर्मचारी गण उपस्थित रहे।
इसी क्रम में एपीएन पीजी कालेज परिसर में आयोजित स्वनिधि दीप महोत्सव मेले में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर जिलाधिकारी श्रीमती सौम्या अग्रवाल ने उपस्थित विद्यालयों के बच्चों, अधिकारी/कर्मचारीगण तथा गणमान्य नागरिकों को राष्ट्रीय एकता व अखण्डता की शपथ दिलायी। उन्होंने कहा कि देश की एकता में सरदार पटेल का योगदान महत्वपूर्ण रहा है। उनके विचार राष्ट्रीय एकता हेतु हम सभी के लिए प्रेरणादायी हैं।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी डॉ0 राजेश कुमार प्रजापति, जिला विकास अधिकारी  अजीत कुमार श्रीवास्तव, स्वीप आइकॉन डॉ0 श्रेया, जीजीआईसी की प्रधानाचार्या नीलम सिंह, ईओ नगरपालिका अखिलेश त्रिपाठी, आपदा सहायक रंजीत रंजन, डॉ0 योगेश शुक्ल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
इसी क्रम में कलेक्ट्रेट में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी संचित मोहन तिवारी ने पूर्व गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल तथा पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी के चित्र पर माल्यार्पण किया। उनके साथ प्रशासनिक अधिकारी रामकुमार पाल, सूर्यलाल, मोहम्मद मुजतवा, राघवेन्द्र पाण्डेय तथा कलेक्ट्रेट के अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।