Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

खरीद फरोख्त की राजनीति के खिलाफ डीडी तिवारी चुनाव मैंदान में

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। विधान परिषद चुनाव के लिये नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में बुधवार को मेधा पार्टी की ओर से दीन दयाल त्रिपाठी ने नामांकन पत्र खरीदा। कहा कि पिछले विधानसभा के चुनाव में शुल्क प्रतिपूर्ति, छात्रवृत्ति, त्रिस्तरीय पंचायत पदों में एकल पद आरक्षण आदि विन्दुओं को लेकर नोटा पर मतदान के लिये जागरूकता अभियान चलाया। इसके परिणाम सकारात्मक आये और अनेक प्रत्याशियों से अधिक मत नोटा को हासिल हुआ।
कहा कि राजनीति में आर्थिक वर्चस्व तोड़ने और सभासद, ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्यों, जिला पंचायत सदस्य, जन प्रतिनिधियों को सबल प्रतिनिधित्व देने, खरीद फरोख्त की चालू राजनीति समाप्त करने के बड़े संकल्पों को लेकर वे बस्ती- सिद्धार्थनगर स्थानीय चुनाव मंें हिस्सा लेंगे। उन्होने लोगों से हर स्तर पर सहयोग का आग्रह किया।