Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

आगामी 12 अप्रैल को संपन्न होगी विधान परिषद सदस्य के निर्वाचन का मतगणना

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। बस्ती, सिद्धार्थनगर स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र से विधान परिषद सदस्य के निर्वाचन में आगामी 12 अप्रैल को मतगणना संपन्न होगी। इसके लिए निर्धारित शिव हर्ष पीजी कॉलेज का जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती सौम्या अग्रवाल तथा पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने निरीक्षण किया। उल्लेखनीय है कि मतगणना शिव हर्ष पीजी कॉलेज के बड़े हाल में कराई जाएगी। यहां पर रिटर्निंग ऑफिसर टेबल के साथ-साथ 14 मतगणना टेबल लगाई जाएगी। इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। उल्लेखनीय है कि 9 अप्रैल को मतदान के बाद शिव हर्ष पीजी कॉलेज के कमरों के स्ट्रांग रूम में सील मतपेटिका रखी जाएगी। दोनों अधिकारियों ने हाल के आगे एवं पीछे सुरक्षा संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा बैरिकेडिंग कराने का अधिकारियों को निर्देश दिया है।

जिलाधिकारी ने बताया कि मतगणना के लिए प्रत्येक टेबल पर मतगणना पर्यवेक्षक, सहायक एवं माइक्रो ऑब्जर्वर की तैनाती की जा रही है। माइक्रो ऑब्जर्वर प्रत्येक चक्र में मतगणना पर निगरानी रखेंगे तथा रिपोर्ट सीधे आयोग द्वारा नियुक्त ऑब्जर्वर महोदय को देंगे। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि स्ट्रांग रूम सीधे केंद्रीय सुरक्षा बल की निगरानी में रहेगा। मतगणना के दिन भी केंद्रीय सुरक्षा बल की तैनाती रहेगी। निरीक्षण के दौरान एडीएम/उप जिला निर्वाचन अधिकारी अभय कुमार मिश्र, उप जिलाधिकारी जीके झा,सहायक निर्वाचन अधिकारी राघवेंद्र पांडे उपस्थित रहे।