Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

चित्रांश क्लब की महिलाओं का घर घर देवी जागरण जारी

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। नवरात्रि के अवसर पर सामाजिक संस्था चित्रांश क्लब की महिलाओं का घर घर देवी जागरण जारी है। गुरूवार को चैत्र नवरात्रि का आज छठा दिन है। आज मां दुर्गा के छठे स्वरूप देवी कात्यायनी की पूजा-अर्चना के बाद क्लब कह अध्यक्ष प्रतिमा श्रीवास्तव के मड़वानगर स्थित आवास पर देवी जागरण का आयोजन किया गया। महिलाओं ने ढोल मजीरों की धुन पर देवी गीत गाये और नृत्य किया।

चित्रांश क्लब की महिलाओं द्वारा किया जा रहा यह कार्यक्रम लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इससे प्रेरित होकर आसपास के लोग भी अपने घर ऐसा आयोजन करने की अपील कर रहे हैं। हालांकि क्लब की महिलायें केवल पदाधिकारियों के यहां देवी जागरण का आयोजन कर रही है। अध्यक्ष प्रतिमा श्रीवास्तव ने कहा आयोजन को लेकर साथियों में उत्साह देखा जा रहा है। 9 दिनों का कठिन व्रत भी आसानी से बीत रहा है। महामंत्री अर्चना श्रीवास्तव ने कहा धार्मिक चेतना जागृत करना जरूरी है। इससे सकारात्मक शक्ति बढ़ रही है और आतम संतुष्टि भी मिलती है। देवी जागरण में प्रमुख रूप से निधि श्रीवास्तव, संज्ञा श्रीवास्तव, संध्या दिक्षित, संध्या पाण्डेय, प्रतिमा, रानी श्रीवास्तव, गीता मोहन, गीता पाण्डेय, सुमन पाण्डेय, शोभा पाण्डेय, वंदना उपाध्याय, किरन पाण्डेय, शीला पाठक, उर्मिला पाठक आदि का योगदान रहा।