Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

गायत्री शक्तिपीठ पर चैत्र नवरात्रि की पूर्णाहुति संपन्न,आईजी भी सपत्नी हुए सम्मिलित

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। गायत्री शक्तिपीठ बस्ती के स्थाई यज्ञशाला में चैत्र नवरात्रि की पूर्णाहुति 11 अप्रैल 2022 दिन सोमवार को 11:00 बजे दिन में सैकड़ों भाई बहनों, साधकों द्वारा संपन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आईजी बस्ती जोन राजेश मोदक सपत्नी पूर्णाहुति मैं सम्मिलित हुए। गायत्री शक्तिपीठ के ट्रस्टी/वरिष्ठ परिव्राजक राम प्रसाद त्रिपाठी ने आईजी तथा उनके साथ आयी उनकी पत्नी का फूल मालाओ से तथा अंगवस्त्र देकर स्वागत किया। आईजी राजेश मोदक कहा कि यह शक्ति साधना पर्व उपस्थित सभी भाइयों बहनों को आत्म बल संवर्धन में प्रेरणा का स्रोत बने एवं मर्यादित जीवन जीने की शक्ति प्रदान करें | गायत्री परिवार के सत्प्रयासों एवं कार्यक्रमों की प्रशंसा करते हुए परिजनों को साधुवाद दिया।
कार्यक्रम के संचालन एवं व्यवस्था में कपिल देव मुख्य परिव्राजक के साथ श्याम पांडे, दिनकर, स्वामी दयाल, हरिशंकर, नितेश, कांति देवी, रेखा,विजयलक्ष्मी, निर्मला, जगदंबिका पांडेय,सर्वेश श्रीवास्तव,के के पांडे, प्रभाकर,विशाल, राजकुमार, शिवम, महेश्वरानंद, मोनू, अमन, विवेक, संतोष, श्रवण कुमार, त्रिलोकी आदि भाइयों बहनों ने श्रद्धा, निष्ठा पूर्वक सहयोग किया | कार्यक्रम का समापन सामूहिक सहभोज (भंडारा) के साथ संपन्न हुआ, जिसमें सैकड़ों भाइयों बहनों ने प्रसाद ग्रहण किया।