Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

ललितपुर: किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी इंस्पेक्टर तिलकधारी सरोज को वीआईपी सुविधाओें के साथ भेजा गया जेल, बना चर्चा का विषय

 आरोपी एसओ को एसी कार से ले जाया गया कोर्ट

कबीर बस्ती न्यूज:

ललितपुर:

किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी इंस्पेक्टर तिलकधारी सरोज को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इंस्पेक्टर के साथ पीड़ित किशोरी के मौसी के बेटे व एक अन्य को भी जेल भेजा गया है।

इंस्पेक्टर तिलकधारी सरोज को बीते रोज प्रयागराज पुलिस और ललितपुर की एसओजी ने प्रयागराज से गिरफ्तार किया था। आरोपी दरोगा को लेकर टीमें ललितपुर पहुंची।
इसके बाद बृहस्पतिवार दोपहर में करीब साढ़े 12 बजे आरोपी थानाध्यक्ष का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया। यहां से उसे न्यायालय ले जाया गया, जहां न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए निलंबित थानाध्यक्ष को न्यायिक अभिरक्षा में चौदह दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

वहीं सामूहिक दुष्कर्म के दो अन्य आरोपियों चंदन और पीड़िता की मौसी के बेटे हरीशंकर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से इन दोनों आरोपियों को भी न्यायालय द्वारा न्यायिक अभिरक्षा में लेते हुए जेल भेज दिया गया।
जबकि इससे पूर्व बुधवार को न्यायालय द्वारा तीन अन्य आरोपियों कस्बा पाली निवासी राजभान, महेंद्र चौरसिया व पीड़िता किशोरी की मौसी को पुलिस न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज चुकी है।

नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले एसओ को एसी कार से ले जाया गया कोर्ट

पाली थाने में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी इंसपेक्टर तिलकधारी सरोज को प्रयागराज से लेकर ललितपुर तक वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया। एसी गाड़ी में बैठाकर उसे कोर्ट तक ले जाया गया। इतना ही नहीं कोर्ट के बाहर भी वह करीब दो घंटे तक एसी गाड़ी में ही बैठा रहा। यह गाड़ी सीओ प्रयागराज की बताई जा रही है।
ललितपुर के पाली थाने में तेरह वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता के साथ एसओ तिलकधारी सरोज ने दरिंदगी की थी। 3 मई को उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद वह फरार हो गया। 4 मई को पुलिस ने उसे प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी एसओ को गिरफ्तार करने के बाद बृहस्पतिवार की सुबह उसे ललितपुर लाया गया। वह एक लग्जरी गाड़ी से ललितपुर तक पहुंचा।
यहां पहले अफसरों ने उसके पूछताछ की और इसके बाद कोरोना टेस्ट कराया गया। सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद आरोपी एसओ को एसी गाड़ी से ही कोर्ट ले जाया गया। जिस तरह से पुलिस उसे कोर्ट लेकर जा रही थी उससे लग नहीं रहा था कि किसी आरोपी को ले जाया जा रहा है।
दोपहर को पुलिस उसे लेकर कोर्ट पहुंची थी लेकिन सुनवाई में दो घंटे का वक्त था लिहाजा कोर्ट के बाहर उसे एसी गाड़ी में बैठाया गया। इस दौरान पुलिस के लोग आकर यहां उससे मिलते रहे। एसपी निखिल पाठक का कहना है कि प्रयागराज के सीओ अपनी ही गाड़ी में आरोपी इंसपेक्टर को ललितपुर तक लाए थे। उसी गाड़ी से कोर्ट तक ले जाया गया।