Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

अश्लील वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपी पीडिता से वीडियो डिलीट करने के लिए मांग रहे हैं 50 लाख रूपये

कबीर बस्ती न्यूज:

लखनऊ। गाजीपुर इलाके में रहने वाली युवती की अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने और फिर पीड़िता से वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपये मांगने का मामला प्रकाश में आया है। यही नहीं रकम न देने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी देने का आरोप है। गाजीपुर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर चार नामजद समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

इंदिरानगर निवासी पीड़िता के मुताबिक, यशवीर प्रताप सिंह, मुन्ना यादव, पूनम व अमितेश सिंह ने नहाते वक्त उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे वायरल करने के नाम पर दुष्कर्म किया। काफी समय तक प्रताड़ित करने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। यही नहीं आरोपियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर पीड़िता से नकदी व दो लाख रुपये की कीमत के जेवरात ले लिए। आरोप है कि इसके बाद भी आरोपियों ने उसे प्रताड़ित करना नहीं छोड़ा। आरोपियों ने पीड़िता से वीडियो डिलीट करने के नाम पर 50 लाख रुपये मांगे और न देने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। इस दौरान भी छेड़छाड़ की जाती रही। प्रताड़ना से परेशान होकर चारो आरोपियों के खिलाफ गाजीपुर थाने में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक गाजीपुर रामेश्वर कुमार के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर यशवीर प्रताप सिंह, मुन्ना यादव, पूनम, अमितेश सिंह समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।