Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

अपना दल एस की बैठक में संगठन की मजबूती पर जोर

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । गुरूवार को अपना दल एस की बैठक जिलाध्यक्ष विवेक चौधरी की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक में संगठन के विस्तार, बूथ स्तर पर मजबूती आदि पर विचार किया गया।
बैठक में प्रदेश महासचिव झिनकान चौधरी ने कहा कि डा. सोनेलाल पटेल ने जिस बड़े लक्ष्य को लेकर पार्टी का गठन किया था अब कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाय और बूथ स्तर तक पहंुच बनाये।
जिला अध्यक्ष विवेक चौधरी ने कहा कि सरकार का अंग होने के कारण पार्टी का सामूहिक दायित्व है इसके बावजूूद यदि किसी का उत्पीड़न हो रहा हो तो पार्टी कार्यकर्ता उसकी आवाज जरूर उठाये। संगठन हर स्तर पर सहयोग करेगा।
बैठक में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष रमेश चन्द्र गिरी, रामकुमार पटेल, अभय पटेल, विजय कुमार पटेल, प्रदीप पटेल, दीप चन्द पटेल, संजय चौधरी, रामचन्द्र पटेल, अरूण कुमार चौधरी, बब्बन प्रसाद यादव, राजेश चन्द्र दूबे, अजीत कुमार वर्मा, सूरज चौधरी, खुशीराम वर्मा, इन्द्रभान चौधरी, निसार अहमद, सर्वेश कुमार वर्मा, लवकुश चौधरी, रामजीत पटेल, प्रमोद कुमार पाल, शिव कुमार चौधरी, राजेश चौधरी, अभिषेक आर्य, पवन कुमार वर्मा आदि शामिल रहे।