Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

दो फेरों के बाद दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार, वर पक्ष पहुंचा थाने

कबीर बस्ती न्यूज:

इटावा:  जिले में दो फेरों के बाद दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। लड़की परिजनों के समझाने पर भी नहीं मानी, इससे बरात बिना दुल्हन के ही लौट गई। ऊसराहार थाना क्षेत्र के जाफरपुर निवासी जगदीश चंद्र यादव ने बेटे रवि की शादी भरथना थाना क्षेत्र के नगला बाग निवासी बलराम यादव की बेटी नीतू से तय की थी। वर पक्ष बुधवार को बरात लेकर पहुंचा। शादी की कई रस्में भी पूरी हुईं। दो फेरे लेने के बाद दुल्हन शादी करने से इनकार कर दिया।

इससे दोनों पक्ष के लोगों में खलबली मच गई। घर वालों ने दुल्हन को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच कई घंटों तक समझौते के लिए बातचीत होती रही, लेकिन बात नहीं बनी। बरात बिन दुल्हन के ही लौट गई। वर पक्ष ने भरथना थाने में शिकायत दी। इसमें बताया कि लड़की पक्ष ने जेवर ले लिए हैं, उन्हें वापस कराया जाए। उपनिरीक्षक कासिफ हनीफ ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों पूछताछ की जा रही है।