Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

कोरोना काल में अभिभावकों को खोने वाली बेटियों में शैक्षणिक सामग्री का वितरण

राष्ट्रीय खिलाडी आलम आरा ने किया विकास योजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण
एक-एक कर पूरे हांेगे बेगम साहिबा, खैर साहब के सपने- मो0 अकरम

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। सोमवार को महरूमा बेगम साहिबा, खैर साहब, महरूमा मोहसिना खातून की याद में बेगम खैर गर्ल्स इण्टर कालेज में 700 मीटर खण्डजा, 10 पंखा, 200 लीटर का आर.ओ., 5 हजार लीटर की टंकी, 7 शौचालय के टाइल्स का कार्य, गार्ड रूम के रिपेयरिंग, फूल गमला आदि का शिलान्यास एवं लोकार्पण मुख्य अतिथि  न्यायमूर्ति कलीमुल्लाह खान की पत्नी राष्ट्रीय खिलाडी श्रीमती आलम आरा ने किया। उन्होने अबुल खैर ट्रस्ट वक्फ 38 के मुतवल्ली एवं बेगम खैर गर्ल्स इण्टर कालेज के प्रबन्धक मो. अकरम द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना करते हुये कहा कि इससे गेगम खैर की छात्राओं को विद्यालय में बेहतर सुविधा मिलेगी।
शिलान्यास के बाद विद्यालय के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में अतिथियों द्वारा कोरोना संकट काल के दौरान अपने अभिभावकों को खो चुकी बेटियों में ड्रेस, बैग एवं अन्य शैक्षणिक सामग्री का वितरण किया गया। प्रबंधक मो. अकरम ने उपस्थित अतिथियों का स्वागत करते हुये कहा कि कार्यभार संभालने के बाद से ही महरूमा बेगम साहिबा, खैर साहब के सपनों को साकार करने के लिये अनेक कार्य जमीनी धरातल पर कराये जा रहे हैं। उन्होने भरोसा दिलाया कि अति शीघ्र बदलाव दिखने लगेगा।  कार्यक्रम में 150 छात्राओें में शैक्षणिक सामग्री वितरण के साथ ही विभिन्न क्षेत्रोें में योगदान करने वाले 180 विशिष्टजनों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर बेगम खैर गर्ल्स इण्टर कालेज की छात्राओं ने स्वागत गीत के साथ ही अनेक रोचक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अतिथियों का मन मोह लिया।  इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन राजेन्द्रनाथ तिवारी, सांसद प्रतिनिधि जगदीश प्रसाद शुक्ल, डा. श्रेया, महिला थानाध्यक्ष भगवती पाण्डेय, राम अधार पाल, मो. मुस्तकीम, सिकन्दर, मो. कसीम खान, मो. असीम, योगेश शुक्ल,  इरशाद अहमद, सैय्यद दानिश, अभय शंकर शुक्ला, अब्दुल वफा, मो. अशरफ प्रबंधक सिटी इण्टर नेशनल, थानाध्यक्ष दुर्गेश पाण्डेय, चौकी प्रभारी मनीष जायसवाल, रिजवान अली, राजीव सिंह के साथ ही अब्दुल रहमान, शोएब सिद्दीकी, कनीज जैनब सिद्दीकी, सैय्यद हुसेन, शकील अहमद, वसीम अहमद के साथ ही विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग, शिक्षक आदि उपस्थित रहे। प्रधानाचार्य मुस्लिमा खातून ने अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया।