Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
रेलवे से रिटायर्ड इंजीनियर को दबंग ठेकेदार ने अपने दो साथियों के साथ रात भर बंधक बनाकर पीटा राखी बंधवाने आए एक युवक की दो लोगों ने ब्लेड से रेत दिया गला, आरोपियों के तलाश मे पुलिस राज्य कर्मचारियों ने निकाली तिरंगा यात्राः डीएम ने बढाया हौसला एपीएन के छात्रों ने निकाली तिरंगा यात्रा पोषण व पुनर्वास केन्‍द्र में भर्ती बच्‍चों ने एक दूसरे को बांधी राखी गर्भावस्था में महिलाएं हो सकती हैं वैनिशिंग ट्विन सिंड्रोम की शिकार नगर पंचायतों में जलकर प्राप्त करने के लिए डीएम ने दिए निर्देश बेगम खैर गर्ल्स इण्टर कालेज की छात्राओं ने निकाली तिरंगा यात्रा 14 अगस्त को आयोजित हो रहे तिरगां यात्रा को लेकर तैयारियों पर चर्चा आज मेट्रो ट्रेन मॉडल का वर्चुअल अनावरण करेंगे मुख्यमंत्री योगी

राजन इण्टरनेशनल एकेडमी में आजादी के अमृत महोत्सव की धूम

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । गुरूवार को राजन इण्टरनेशनल एकेडमी में आजादी के अमृत महोत्सव की धूम रही। नन्हें मुन्ने बच्चों से लेकर शिक्षक और हाई स्कूल, इण्टर मीडिएट के छात्र हाथों में तिरंगे लेकर निकले तो वातावरण देश भक्ति के रंग में रंग गया। प्रबन्ध निदेशक राकेश चतुर्वेदी के निर्देशन में आयोजित कार्यक्रम में छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। प्रधानाचार्य शानू एन्टोनी ने बताया कि ‘अमृत महोत्सव’ समारोह पूर्वक मनाकर छात्रों को देश के स्वतंत्रता आन्दोलन और 75 वर्षो के विकास यात्रा की जानकारी दी जा रही है। कहा कि यह गौरव का विषय है कि देश अपने स्वतंत्रता का 75 वां वर्ष गांठ मना रहा है। सभी देशवासियोें को इसमें बढ चढ कर हिस्सा लेना चाहिये।
अमृत महोत्सव की कड़ी में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से संजीव पाण्डेय, शिक्षा बरनवाल, प्रमिला शुक्ला, रेखा श्रीवास्तव,  प्रभा त्रिपाठी, नीशू उपाध्याय, अर्चना पटेल, मेघा के बाबू, बिजोयिनी बसक, श्वेता त्रिपाठी, यांग्मोलामा, पूना तमांग, शारिक खान, गोपाल सिंह, किरन के. लिबेस्टियन, जेरिन, दिवाकर आर, राजश्री त्रिपाठी, अम्बुज मिश्रा, अर्चना द्विवेदी, अनुराधा, नलिनी श्रीवास्तव, सुमन दूबे, दिलीन अशोकन, आशीन जोसे, आकृति पाण्डेय, पूनम के साथ ही मनीष मिश्र, जितेन्द्र, जीत यदुवंश, सौरभ पाण्डेय, अमित मिश्रा ने छात्रों को स्वतंत्रता आन्दोलन के महत्व की जानकारी दी।