Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

भूपेन्द्र सिंह चौधरी को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर प्रसन्नता

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। भूपेन्द्र सिंह चौधरी को  भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर लोगों में प्रसन्नता की लहर है। शुरूवार को पूर्वांचल सिख वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष सरदार जगबीर सिंह केे संयोजन में एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशियों को साझा किया गया।
सरदार जगबीर सिंह ने कहा कि भूपेन्द्र सिंह चौधरी के अध्यक्ष बनने से समाज के सभी वर्गों में उत्साह की लहर है साथ ही प्रदेश अध्यक्ष  से यह उम्मीद है की प्रदेश इकाई गठित करते समय सभी वर्गों को उचित स्थान देंगे । कहा कि हम लोगों की मांग है कि सिख समाज से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता विधान परिषद सदस्य सरदार हरी सिंह ढिल्लो को प्रदेश इकाई गठित करते समय  महत्वपूर्ण पदाधिकारी बनाया जाए । उनके  अध्यक्ष बनने पर सिख वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों ने  गुरू गोबिंद सिंह चौक कंपनी बाग के कैम्प कार्यालय में एक दूसरे को  मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की गई । निर्णय लिया गया कि उनसे मिलने के लिए 30 अगस्त को बस्ती से एक सिख प्रतिनिधि मंडल लखनऊ जाएगा। प्रसन्नता व्यक्त करने वालांे में  सरदार राजेंद्र सिंह महामंत्री सिख वेल फेयर  सोसाइटी  दमनप्रीत सिंह   अध्यक्ष राष्ट्रीय सिख संगत बस्ती जसपाल सिंह कुलवंत सिंह सरबजीत सिंह, त्रिलोचन सिंह दर्शन सिंह दीप सिंह आदि शामिल रहे।