Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

कानपुर: आईआईटी के छात्र ने फंदा लगाकर कर ली खुदकुशी, नही मिला कोई सुसाइट नोट, जांच मे जुटी पुलिस

कबीर बस्ती न्यूजः

कानपुर: आईआईटी के एक छात्र ने मंगलवार रात फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। हॉस्टल के कमरे में उसका शव लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने छात्र के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।वाराणसी निवासी प्रशांत सिंह(32) आईआईटी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग से पीएचडी कर रहे थे।

कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया मंगलवार रात करीब दस हॉस्टल में रहने वाले साथी छात्रों ने प्रशांत का कमरा बंदे का खटखटाने पर कमरा नहीं खोला जिसके बाद उन्होंने आईआईटी प्रशासन को जानकारी दी। आईआईटी प्रशासन ने किसी तरह से दरवाजा खोलकर उसको फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उस को मृत घोषित कर दिया। तब आईआईटी प्रशासन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया प्रशांत के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। कुछ ही घंटों वह पहुंच जाएंगे जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
एसीपी ने बताया घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मामले की तफ्तीश हर बिंदु पर की जा रही है। साथी छात्रों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। जो तथ्य जांच में आएंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।