Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
समय से समस्याओं का निराकरण कर हम लोगो की कर सकते है वास्तविक सेवा: गोविंदराजू एन.एस. थाना समाधान दिवस पर डीएम,एसपी ने की जनसुनवाई नवागत मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र ने मण्डलायुक्त पद का ग्रहण किया कार्यभार सांसद ने किया खेल महाकुंभ तैयारियों का निरीक्षण हर मोड़ पर खरा उतर रहा है भारतीय संविधान-डा. वी.के. वर्मा बाबा साहब के बनाये संविधान को ध्वस्त करना चाहती है केन्द्र व प्रदेश सरकार: प्रेमशंकर द्विवेदी संविधान दिवस पर संगोष्ठी का आयोजन लंदन की डिग्री, गोल्ड मेडल से सम्मानित हुये डा. वी.के. वर्मा वंचित छात्रों को शुल्क प्रतिपूर्ति, छात्रवृत्ति दिलाने की मांग को लेकर पद यात्रा निकालेगी मेधा सफाई कर्मचारी संघ: डीपीआरओ को सौंपा 12 सूत्रीय ज्ञापन, समस्याओं के निस्तारण की मांग

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु सपा समर्थको ने किया हवन

कबीर बस्ती न्यूजः
बस्ती: समाजवादी पार्टी के जिला सचिव जितेंद्र यादव ने सपा समर्थको के साथ भानपुर स्थित बैडवा समय माता मंदिर पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव  के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु हवन और पूजा पाठ किया  ।
सपा के जिला सचिव जितेंद्र यादव ने बताया कि माननीय नेता जी का तबियत बिगड़ी है वो दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती है पूरे देश में लोग उनके स्वस्थ लाभ हेतु कामना कर रहे हैं
आज हम लोग नेता जी के स्वस्थ लाभ हेतु हवन और पूजा पाठ कर प्रार्थना कर रहे हैं की नेता जी स्वस्थ होकर अपने पैरो पर खड़े हो और समाजवादी पार्टी के साथ साथ हम सब का मार्गदर्शन करें ।नेता जी  पूरे देश के नेता है और उनकी पूरे देश को जरूरत है ।
हवन कार्यक्रम में मुख्य रूप से -समाजसेवी अमर पटवा,रवि यादव,विपिन चौधरी,धनराज पंडित “छोटा”,शानू पंडित,प्रदीप कन्नौजिया, अंकित अग्रहरी,रवि मोदनवाल,सचिन सोनी,दिनेश गौड़,अनुपम सिंह,अमन सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे ।