Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

एसपी ने किया खोया पाया शिविर का उद्घाटन

मेले में बिछुड़ोें को मिलाने पर मिलती है खुशी-जय प्रकाश गोस्वामी

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने एपीएनपीजी कालेज के निकट समाचार पत्र वितरक जन कल्याण सेवा समिति द्वारा जय प्रकाश गोस्वामी के संयोजन में संचालित बिछडुे मिले, खोया पाया माध्यम शिविर का उद्घाटन किया। कहा कि बस्ती में पूर्णिमा के दिन देवी प्रतिमाओं की विसर्जन की पुरानी परम्परा है। पर्व त्यौहारोें को मिलजुलकर खुशियों के साथ मनायें। मेले में पुलिस आपकी सुरक्षा और सहयोग के लिये हर जगह तत्पर है। कहा कि जय प्रकाश गोस्वामी द्वारा खोया पाया शिविर संचालन एक अच्छी पहल है। इससे मेले में बिछड़े लोगों को अपनों से मिलाना आसान हो जाता है।
समिति के संरक्षक डा. वीके वर्मा ने कहा कि खोया पाया शिविर की जरूरत हमेशा बनी रहेगी, पिछले 30 वर्षो से जय प्रकाश गोस्वामी द्वारा खोया पाया शिविर का अनवरत संचालन एक उपलब्धि है।
शिविर संचालक जय प्रकाश गोस्वामी ने कहा कि जितना संभव होगा चाहे जितनी कठिनाईयां आयें शिविर का संचालन अनवरत जारी रहेगा। किसी के खोये हुये बच्चे को उसके परिवार से मिलाने पर खुशी मिलती है।
शिविर के उद्घाटन अवसर पर मुख्य रूप से जगदीश प्रसाद शुक्ला, विनोद उपाध्याय, अनुराग श्रीवास्तव, अमर वर्मा, अमन पाण्डेय, अमित सिंह, गिरजेश दूबे, गोविन्द पाण्डेय, अमित शुक्ल, विजय प्रकाश गोस्वामी, दिलीप पाण्डेय, मिन्टू गिरी, सन्तोष पाण्डेय, विश्वनाथ जायसवाल, बब्लू तिवारी, भोला जायसवाल, रमेश चौधरी, भोला जायसवाल, भूपेन्द्र चौधरी, शिव प्रकाश सोनी, राकी सोनी, कौशल पाण्डेय, हेमन्त कुमार मिश्र, प्रभात सोनी, दीपक प्रसाद, अभय नरायन गोस्वामी आदि शामिल रहे।