Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

चिकित्सा शिविर जरूरतमंद मरीजों के लिये बड़ा अवसर-डा. वी.के. वर्मा

निःशुल्क चिकित्सा शिविर में 286 मरीजों का उपचार

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । पटेल एसएमएच हास्पिटल एंड पैरामेडिकल कॉलेज गोटवा एवं रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के तत्वावधान में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन वरिष्ठ चिकित्सक एवं क्लब अध्यक्ष डा. वी.के. वर्मा के संयोजन में किया। शिविर में 286 मरीजों की सघन जांच कर उन्हें औषधि उपलब्ध कराया गया। डा. वर्मा ने कहा कि निःशुल्क चिकित्सा शिविर गरीब और जरूरतमंद मरीजों के लिये बरदान की तरह है।
निःशुल्क चिकित्सा शिविर में डा. आर.एन. चौधरी, डा. मनोज मिश्र, डा. आलोक रंजन, डा. चन्दा सिंह, डा. अतुल श्रीवास्तव, डा. लालजी यादव, डा. रीतेश चौधरी आदि ने मरीजों के परीक्षण में योगदान दिया।
शिविर के संचालन में  रोटरी क्लब के चार्टर अध्यक्ष रो. किशन कुमार गोयल,  राजेश्वरी वर्मा, प्रतिभा गोयल, डा. श्याम नरायन के साथ ही  विनय मौर्य, शिवशंकर, मनोज गुप्ता, शिव प्रसाद चौधरी, मनीष वर्मा, पूजा, माया, उर्मिला, शालू, सविता, मनीषा आदि ने योगदान दिया।