Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

डीएम ने दिया वाल्टरगंज चीनी मिल के कर्मचारियों का वेतन दिलाने का आश्वासन

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती : जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने वाल्टरगंज चीनी मिल के कर्मचारियों का वेतन दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास करने का आश्वासन दिया है। कलेक्ट्रेट सभागार में कर्मचारियों से मिलकर उन्होंने उनकी समस्याओं को सुना। उन्होंने कहा कि भुगतान का प्रकरण पिछले 5 वर्ष से लंबित चल रहा है, इस दौरान कर्मचारियों ने काफी धैर्य रखा है। उन्होंने अनुरोध किया कि आगे भी धैर्य का परिचय दें। भुगतान के प्रकरण को शासन में भी संदर्भित किया गया है। चीनी मिल प्रबंधकों से भी वार्ता हो रही है।
उन्होंने आश्वस्त किया कि फर्म को बुलाकर इस चीनी मिल का मूल्यांकन कराया जाएगा। उल्लेखनीय है कि सभी कर्मचारी जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी के नेतृत्व में जिलाधिकारी से अपनी समस्या बताने के लिए आए थे। इस अवसर पर एडीएम कमलेश चंद तथा कर्मचारी गण उपस्थित रहे।