Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

खैर इन्टर कालेज एवं बेगम खैर गर्ल्स इण्टर कालेज के संस्थापक अबुल खैर साहब की 52 वी पुण्यतिथि मनाई गई

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। खैर इन्टर कालेज एवं  बेगम खैर गर्ल्स इण्टर कालेज बस्ती के संस्थापक अबुल खैर साहब की 52 वीं पुण्यतिथि विद्यालय  के प्रांगण में मनाई गई। बस्ती में खैर साहब ने गरीबों के लिए मकान व दुकान बनवायें, बच्चों की तालीम के लिए कई विद्यालय एवम् हास्पिटल की स्थापना किये। यह जानकारी देते हुए बेगम खैर गर्ल्स इण्टर कालेज की प्रधानाचार्या मुस्लिमा खातून ने बताया खैर साहब बहुत बडे़ समाजसेवी एवं गरीबों के रहनुमा थे।
बेगम खैर गर्ल्स इण्टर कालेज के प्रांगण में प्रधानाचार्या एवं समस्त स्टाफ और बच्चों के द्वारा कुरआन खानी कराई गई और उनके लिए दुवायें मागीं गई ।

इस मौके पर प्रबन्धक एवंम् प्रबन्ध समिति के सदस्य और अध्यापिकाए  श्रीमती शबाना अंजुम, मुसरत फातिमा, आरिफा खातून, प्रेम लता मिश्रा, नजराना वतूल , हुमा सदफ, सुप्रभा पाण्डेय, मानिक सवा, सावित्री उपाध्याय, संगीता श्रीवास्तव, इरम फातिमा, हेमलता, आशी फातमा, नूरैन आदि एवं छात्राएं भी उपस्थित रहीं।