Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बरेली से भाग कर बस्ती पहुंचे नाबालिग को सीडब्लूसी ने परिजनों को सौंपा

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। बरेली से भाग कर बस्ती पहुंचे नाबालिग बालक को सीडब्लूसी ने आवश्यक कार्यवाही के बाद परिजनों को सौंप दिया। अपने बालक को पाकर परिजन खुशी से झूम उठे।

बताते चलें कि उक्त 12 वर्षीय  बालक बरेली के बदायूं रोड सुभाष नगर का निवासी है, अपने माता पिता से नाराज हो कर ट्रेन के जरिए वह बस्ती पहुंच गया था, ट्रेन में अकेला बालक देख कर बस्ती आरपीएफ ने पूछ ताछ की, बालक की असलियत पता चलने पर आरपीएफ ने चाइल्ड लाइन के कार्यकर्ताओं को बुलाकर बच्चे को सौप दिया, चाइल्ड लाइन ने नाबालिग को न्याय पीठ बाल कल्याण समिति के सदस्य संतोष श्रीवास्तव के समक्ष प्रस्तुत किया था, मामले को गंभीरता से लेते हुए न्याय पीठ के अध्यक्ष प्रेरक मिश्रा ने नाबालिग के परिजनों को सूचित करने का आदेश देते हुए बालक का मेडिकल जांच कराने का निर्देश जारी किया था। मंगलवार को न्याय पीठ के समक्ष प्रस्तुत हो कर बालक के पिता ने बताया कि बालक घर वालों को बिना बताए भाग गया था, घर वाले अपने स्तर से खोजने का प्रयास कर रहे थे,इसी बीच बच्चे के बस्ती में होने की सूचना मिलने पर बच्चे को ले जाने के लिए बस्ती आ पहुंचे। बताया कि बालक घर से 7बार भाग चुका है, बार बार भागने की बात सामने आने पर न्याय पीठ के अध्यक्ष प्रेरक मिश्रा, सदस्य संतोष श्रीवास्तव गोवर्धन गुप्ता की टीम ने बालक की काउंसलिंग प्रक्रिया करवा कर बालक को पिता को सौप दिया, और आगे की कार्यवाही के लिए सी डब्लू सी बरेली के समक्ष प्रस्तुत होने का आदेश दिया।