Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

केक काटकर मनाया गया भारतीय किसान यूनियन का पांचवां स्थापना दिवस

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । भारतीय किसान यूनियन (लोकशक्ति) का पांचवां स्थापना दिवस केक काटकर मनाया गया। अशोक श्रीवास्तव ने केक काटकर संगठन के पदाधिकारियों का मुंह मीठा कराया, और कहा वैचारिक मतभेद आपस में चाहे जितना हो लेकिन जब बात किसान हितों की आये तो सिर्फ एक आवाज निकलनी चाहिये।
उन्होने वरिष्ठ राष्ट्रीय संरक्षक मुन्ना पाण्डेय को भरोसा दिलाया कि किसान हितों के लिये किये जाने वाले संघर्ष में हर स्तर पर साथ खड़े रहेंगे। 130 करोड़ भारतीयों के शरीर में किसानों का खून बह रहा है। कोई ऐसा नही जिसकी कोई न कोई पीढ़ी खेती किसानी न की हो। जो किसान नही वह भारतीय नहीं हो सकता। मुन्ना पाण्डेय ने कहा भाकियू (लोकशक्ति) पिछले 5 सालों से खेती किसानी के मुद्दों को लेकर लगातार संघर्ष कर रहा है। कभी समझौते की नीति नही अपनाई और न ही किसी के आगे किसानों का सिर झुकने दिया। यह लड़ाई आखिरी सांस तक जारी रहेगी।
इससे पहले मुन्ना पाण्डेय ने मुख्य अतिथि अशोक श्रीवास्तव को संगठन की टोपी पहनाकर उनका स्वागत किया। स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश महासचिव बीपी लहरी, प्रदेश उपाध्यक्ष मेजर चन्द्रप्रकाश उपाध्याय, मोरध्वज सिंह, संतोष पाण्डेय, अयोध्या प्रसाद पाण्डेय, उग्रसेन, हरीलाल चौधरी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। सभी ने किसानों के हित में अनवरत संघर्ष जारी रखने का संकल्प लिया।