Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बनकटी नगर पंचायत चुनाव में जीतेन्द्र पाल का नाम आने से बदल गया चुनावी माहौल

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। बनकटी नगर पंचायत चुनाव में अचानक समाजवादी पार्टी के जीतेन्द्र पाल का नाम सामने आने से चुनावी माहौल बदल गया है। जीतेन्द्र पाल को पार्टी ने सिम्बल दिया तो यहां मुकाबला आमने सामने का होने की संभावना है। जीतेन्द्र पाल ने बताया कि पार्टी ने टिकट दिया और जनता ने भरोसा किया तो नगर पंचायत क्षेत्र में विकास के मायने बदल जायेंगे।
जिस तरह नगर पंचायतों को लूट खसोट का जरिया बनाया गया है, निजी और स्वजनों के लाभ के लिये जिस तरह विकास से समझौते किये गये हैं उस कार्य संस्कृति से लोगों को मुक्ति मिलेगी। समाजवादी नेता ने यह भी कहा कि भाजपा शासित नगरपालिकाओं तथा नगर पंचायतों का हाल जनता से छिपा नही है। जनहित के मुद्दे हाशिये पर हैं और केवल निजी लाभ के लिये नंगर पंचायतों को इस्तेमाल किया गया है।
उन्होने कहा हमारे लिये यह अवसर मात्र सेवा का माध्यम होगा। अपनी कर्मठता, इमानदारी और सक्रियता से परिवार की जिम्मेदारियां निभाने के लिये पेशे से आय हो जाती है, लेकिन नगर पंचायत की जनता का सेवा का अवसर मिला तो अपनी मातृभूमि होने के नाते इसकी हर कीमत चुकाने का भरपूर प्रयास रहेगा। नगर पंचायत को नई पहचान मिलेगी और क्षेत्रीय जनों के सम्मान और स्वाभिमान की हर कीमत पर रक्षा होगी।