Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

विश्व हिन्दू महासंघ ने किया पठान फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांगः सौपा ज्ञापन

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । पठान फिल्म के एक दृश्य को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार को विश्व हिन्दू महासंघ प्रदेश अध्यक्ष भिखारी प्रजापति के आवाहन पर जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह के नेतृत्व में पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा। ज्ञापन में मांग किया गया है कि पठान फिल्म पर उत्तर प्रदेश में प्रतिबंध लगाया जाय।
ज्ञापन सौंपने के बाद महासंघ जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि कुछ फिल्मकार जानबूझकर हिन्दुत्व की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। कहा कि पठान फिल्म के एक दृश्य में शाहरूख खान और दीपिका पादकोण ने अभिनय किया है जिसमें केसरिया रंग का वस्त्र पहनकर अर्धनग्न अवस्था में फिल्माया गया है। यह हिन्दुत्व और हिन्दू धर्म के प्रतीक भगवाध्वज के अपमान का षड़यंत्र है। कहा कि समस्त हिन्दू जन मानस विश्वहिन्दू महासंघ के साथ  फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने को तैयार है। यदि उत्तर प्रदेश के किसी भी सिनेमा हाल में पठान मूवी को लगाया गया तो हिन्दू जन मानस चुप नहीं बैठेगा और पूरा विरोध करेगा। उन्होने पठान फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग किया।
ज्ञापन देने वालों में बाबा गिरजेश दास, लालचंद गुप्ता, विजयशंकर शुक्ल, सतीश कुमार पाण्डेय, अमरजीत सिंह, जगदम्बा यादव, डा. परशुराम साहनी, सत्येन्द्र पाल, परमानन्द गुप्ता, प्रदीप उर्फ दीपू सिंह, बाबा जयप्रकाश दास,  राजकुमार उर्फ मन्टू चौधरी, राकेश सिंह, लक्की जायसवाल, सुशील कुमार, सचिन कुमार त्रिपाठी, प्रिन्स पटेल, राजितराम वर्मा, संदीप मिश्रा, सूरज शुक्ल, वीरेन्द्र सिंह, अमित चौधरी, वेद प्रकाश त्रिपाठी आदि शामिल रहे।