Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

पूर्व सैनिक ने एसपी से लगाया न्याय की गुहारः विवेचक बदलने की मांग

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । लालगंज थाना क्षेत्र के रोवा गोवा निवासी पूर्व सैनिक गंगा प्रसाद यादव ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक एवं सीओ रूधौली को पत्र देकर मारपीट एवं फर्जी मुकदमें के मामले में विवेचक को बदलने का आग्रह किया।
पत्र में गंगा प्रसाद ने कहा है कि 2018 में सेवा निवृत्त होने के बाद जनपद के विभिन्न खेल मैंदानों में युवा खिलाडियोें को प्रशिक्षण देने के साथ ही समाजसेवा का भी कार्य करते हैं। वह जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ चुके हैं इस कारण से कुछ लोग जलन रखते हैं। बन्नी गांव निवासी भालचंद यादव एवं गोनार निवासी हरिओम यादव दबंग किस्म के हैं और खिलाड़ियों से जबरिया चंदा मांग रहे थे, जब उन्होने इसका विरोध किया तो उनके ऊपर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, वे गंभीर रूप से घायल हो गये और जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती रहे। गत 23 अक्टूबर 2022 को हुई को इस घटना का मुकदमा लालगंज थाने में दर्ज है। अभी तक लालगंज पुलिस ने उक्त मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।
पूर्व सैनिक गंगा प्रसाद यादव ने पत्र में कहा है कि भालचंद यादव एवं हरिओम यादव उनसे द्वेष रखते हैं और आये दिन कोई न कोई षड़यंत्र किया करते हैं। लालगंज पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने से उनका मनोबल बढ गया है, वे गवाहों को डरा  धमकाकर प्रभावित कर रहे हैं। उन्होने मांग किया है कि मामले में लालगंज के चौकी इन्चार्ज हुबलाल एवं दीवान कृष्णपाल के संलिप्तता की उच्च स्तरीय जांच कराते हुये विवेचना किसी अन्य अधिकारी से कराकर न्याय दिलाया जाय। उन्होने पत्र में कहा है कि उनके प्रकरण में पुलिस धाराओं का अल्पीकरण कर दोषियों को बचाने का प्रयास कर रही है।