Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

जनता की ताकत पर जनता के लिये लड़ रहे हैं चुनाव: जीतेन्द्र पाल

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। निकाय चुनाव में बनकटी नगर पंचायत से अध्यक्ष पद की दावेदारी कर रहे समाजवादी पार्टी के नेता जीतेन्द्र पाल लगातार मतदाताओं से संपर्क कर रहे हैं। एक ओर जहां नगर पंचायत में भ्रष्टाचार से जुडी तमाम शिकायतें चर्चा में आ चुकी हैं वहीं साफ सुथरा, भेदभाव रहित विकास का जीतेन्द्र पाल द्वारा जनता से किया जा रहा वादा लोगों को पसंद आ रहा है।
जीतेन्द्र पाल की सरलता, सादगी इलाके में हर किसी को प्रिय है। शनिवार को उन्होने नगर पंचायत के लक्ष्मीनगर, शंकरनगर, अंबेडकरनगर, राजेन्द्र प्रसाद नगर सहित कई वार्डों में सघन जन संपर्क किया। इस दौरान उन्होने कहा ‘हम अपने लिये नहीं, जनता की ताकत पर जनता के लिये चुनाव लड़ रहे हैं’। जनता ने हमारे वादों, हमारे आचरण व्यवहार पर यकीन करके सेवा का मौका दिया तो जनता खुद महसूस करेगी कि उसका फैसला बेहतर था और नगर पंचायत के व्यापक हित में था। जनसंपर्क के दौरान नागेन्द्र पाल, अंकित यादव, राहुल पाल, अमित पाल, प्रभात पाल, अंकज पाल, रमेश सिंह, सफीक अहमद, मुस्ताक अहमद, अनिल चौधरी, विकृम यादव, प्रशुराम यादव, राकेश श्रीवस्ताव, आदित्य आदि लोग मौजूद रहे।