Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
कुपोषण के साथ बीमारियों से भी बचाती है कीड़े मारने की दवा माध्यमिक शिक्षक संघ का वार्षिक सम्मेलन एवं विचार गोष्ठी सम्पन्न 7 दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान 13 सेः भूमि पूजन में उमड़े श्रद्धालु पूंजीपती मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिये देश के आर्थिक ढांचे का सत्यानाश कर रहे हैं पीएम: प्रेमशंक... प्रभारी मंत्री राकेश सचान 08 फरवरी को बस्ती में मण्डल में स्थापित किए जायेंगे 31 एग्री जंक्शन निर्माण कार्य अपूर्ण पाये जाने से डीएम खफा: वेतन रोकने के निर्देश “बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं‘‘जन जागरूकता वाहन को डीएम ने दिखाई हरी झण्डी चित्रांश क्लब की ओर से ‘एक शाम शहीदों के नाम’’ कार्यक्रम आयोजित नहीं सुनी जा रही हैं पेन्शनर्स की समस्याः दिया आन्दोलन की चेतावनी

जनता की ताकत पर जनता के लिये लड़ रहे हैं चुनाव: जीतेन्द्र पाल

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। निकाय चुनाव में बनकटी नगर पंचायत से अध्यक्ष पद की दावेदारी कर रहे समाजवादी पार्टी के नेता जीतेन्द्र पाल लगातार मतदाताओं से संपर्क कर रहे हैं। एक ओर जहां नगर पंचायत में भ्रष्टाचार से जुडी तमाम शिकायतें चर्चा में आ चुकी हैं वहीं साफ सुथरा, भेदभाव रहित विकास का जीतेन्द्र पाल द्वारा जनता से किया जा रहा वादा लोगों को पसंद आ रहा है।
जीतेन्द्र पाल की सरलता, सादगी इलाके में हर किसी को प्रिय है। शनिवार को उन्होने नगर पंचायत के लक्ष्मीनगर, शंकरनगर, अंबेडकरनगर, राजेन्द्र प्रसाद नगर सहित कई वार्डों में सघन जन संपर्क किया। इस दौरान उन्होने कहा ‘हम अपने लिये नहीं, जनता की ताकत पर जनता के लिये चुनाव लड़ रहे हैं’। जनता ने हमारे वादों, हमारे आचरण व्यवहार पर यकीन करके सेवा का मौका दिया तो जनता खुद महसूस करेगी कि उसका फैसला बेहतर था और नगर पंचायत के व्यापक हित में था। जनसंपर्क के दौरान नागेन्द्र पाल, अंकित यादव, राहुल पाल, अमित पाल, प्रभात पाल, अंकज पाल, रमेश सिंह, सफीक अहमद, मुस्ताक अहमद, अनिल चौधरी, विकृम यादव, प्रशुराम यादव, राकेश श्रीवस्ताव, आदित्य आदि लोग मौजूद रहे।