Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती पर रक्दान शिविर का आयोजन

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न पण्डित अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती पर भाजपा नगर इकाई के तत्वावधान में कटेश्वरपार्क के सामने रक्दान शिविर का आयोजन किया गया। भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता के आवाह्न पर इकट्ठा हुये कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने रक्तदान किया। भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, विधान परिषद सदस्य अनूप गुप्ता तथा भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल ने अटल बिहारी बाजपेयी के चित्र पर माल्यार्पण कर शिविर का शुभारम्भ कियाउन्होने अपने सम्बोधन में कहा साहसी युवक युवतियां रक्तदान में हमेशा आगे रहती हैं।यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसका स्वास्थ्य पर कोई प्रतिकूल असर नही पड़ता। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा रक्तदान को प्रकरित करते हुये कहा इससे लीवर की क्षति और कैंसर के खतरे कम होते हैं, साथ ही कोलेस्ट्राल का स्तर भी घटता है। उन्होने युवाओं का आवाह्न किया कि अवसर मिलने पर रक्तदान में बढ़चढकर हिस्सा लें। उन्होने कहा संगठन सेवा का माध्यम है। सबसे पहले रक्तदान करने वाले भाजपा नगर महामंत्री एवं रौतापार वार्ड के सभासद सुबाष श्रीवास्तव ने कहा रक्तदान से भयभीत नही होना चाहिये। बल्कि स्वस्थ रहने के लिये रक्दान जरूरी है।
सुनील कुमार गुप्ता ने कहा हमारा दान किया हुआ रक्त किसी की जान बंचा सकता है। स्वस्थ व्यक्ति को नियमित रक्तदान करना चाहिये। इससे शरीर और मन दोनो स्वस्थ रहता है। कार्यक्रम का संचालन बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के महामंत्री सूर्यकुमार शुक्ल ने किया। इस अवसर पर पूर्व भाजपा अध्यक्ष पवन कसौधन, कुंदन वर्मा, विकास बरनवाल, सतीश सोनकर, संध्या दीक्षित, राजेन्द्र गोंड, ममता सिंह, अरविन्द चौधरी, आशुतोष पाण्डेय, अमीर चन्द्र गुप्ता, अशोक श्रीवास्तव, ओमप्रकाश ठाकुर, कुलदीप अग्रहरि, विष्णु भाष्कर वर्मा, आशीष राना, कल्लू बाबा, मोबीन अली, रवि पासवान, अमरदीप पाण्डेय, मोहित सोनकर, अमरनाथ चौरसिया, आलोक शुक्ला, रंगीलाल सोनकर, प्रमोद गुप्ता, संदीप कुमार जायसवाल, सुनील गुप्ता आदि मौजूद रहे।