Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बसपा के मण्डलीय सम्मेलन में संगठन के मजबूती पर जोर

प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने बढाया कार्यकर्ताओें का हौसला

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । रविवार को बहुजन समाज पार्टी का मण्डलीय कार्यकर्ता सम्मेलन ब्लाक रोड स्थित एक होटल के सभागार में सम्पन्न हुआ। मुख्य अतिथि नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने पार्टी नेताओें, कार्यकर्ताओं का हौसला बढाते हुये कहा कि दलित, अल्पसंख्यक, गरीबों पर जुल्म अत्याचार बढ रहा है। एकजुटता से ही आगामी निकाय और लोकसभा के चुनाव में पूरी तैयारी से उतरकर बहन मायावती के सपनोें को साकार करना है।
बसपा प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने कहा कि बीएसपी से आज भी हर जाति और समाज का गरीब तबका जुड़ा है। राजनीति में बदलाव होते देर नहीं लगती। ओबीसी को बहनजी ने ही बनाया है। उनको 1984 से पहले अपने वोट की अहमियत नहीं मालूम थी। बसपा बनी, उसके बाद ही उनको अपनी अहमियत का पता चला। लंबे समय तक वह बसपा के साथ ही रहा। वह भटक गया है। हम उन्हें फिर से उस अहमियत को समझाएंगे और भटके हुओं को वापस लाएंगे। कहा कि बसपा की मजबूती के लिये वे सर्वसजमाज के लोगों से संवाद बना रहे हैं। सम्मेलन उसकी की मजबूत कड़ी है। कहा कि  कि बसपा ही  सर्व समाज के हक की लड़ाई लड़ सकती है।
बसपा के मण्डलीय कार्यकर्ता सम्मेलन को लालचन्द निषाद, इरफान मलिक, भगवानदास, राना अम्बेडकर, नायब चौधरी, अमित     चौधरी आदि ने सम्बोधित करते हुये कहा कि बसपा फिर मजबूत होगी और समाज के गरीब, दबे कुचले लोगों को न्याय मिल सकेगा। इसके लिये पार्टी कार्यकर्ताओं को पिछड़ा वर्ग बीच पार्टी का संदेश लेकर जाना होगा। बसपा जिलाध्यक्ष जयहिन्द गौतम ने सम्मेलन में आये    पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं का स्वागत किया।
मण्डलीय सम्मेलन में मुख्य रूप से श्रीमती वेदकला, अशोक पाल, राजकुमार अग्रहरि, रमेश चन्द्र भारती, रघुनाथ पाल, इनामुल चौधरी, अरविन्द सिंह, अजय कुमार उर्फ टिंकू सिंह, अमित चौधरी, सुभाष चौधरी, सुधीर पाल, रामलला गौड़, मस्तराम प्रजापति, अशोक चौधरी, रामनाथ पाल, रामरक्षा पाल, जितेन्द्र पाल, दीपक पाल, रामजी पाल, अशोक कुमार मौर्य, जय प्रकाश गौतम, संजय धूसिया, मुनिराम राजभर, छटंकी प्रसाद, संतकबीर नगर जिलाध्यक्ष धर्मदेव प्रियदर्शी, रामचेत निराला, रामकरन गौतम, रामदेव प्रेमी, भवानीभीख, रामफेर गौतम, पृथ्वीराज चौहान, अलीम अहमद, राजेश प्रताप सिंह, विनोद चौधरी, राधिका, उजरावती, शकुन्तला, भुइला, ऊषा, पार्वती, सुशीला के साथ ही बसपा के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं सदस्यगण बड़ी संख्या में मौजूद रहे।