Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सम्मान मिलने से और बेहतर कार्य करने के जज्बे का होता है संचार: डब्ल्यू श्रीवास्तव

विभिन्न क्षेत्रों मे सराहनीय कार्य करने वाले लोग हुए सम्मानित

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। सम्मान पुरस्कार मिलने से उस क्षेत्र में कार्य करने का जज्बा साहस का संचार के साथ व्यक्ति व  समाज का भी विकास होता है उक्त विचार दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा सिविल लाइंस में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि पद से बोलते हुए समाजसेवी डब्ल्यू श्रीवास्तव ने व्यक्त किया उन्होंने कहा कि समाज सेवा हर नागरिक को करना चाहिए क्योंकि यही एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें व्यक्ति को नाम ,यश, कृत, वैभव सब मिल सकता है। उन्होंने दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट के फुल टाइम कर्म योगियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि जज्बा और जुनून से यह पदाधिकारियों स्वयंसेवकों ने भविष्य में सब कुछ हासिल कर सकते हैं और आज दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट को जीरो से उठाकर के इस मुकाम तक पहुंचाने में इनकी महती भूमिका का हृदय से सराहना करता हूं और यह आश्वासन देता हूं कि जब भी ट्रस्ट को मेरी जरूरत होगी मैं रात दिन आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार हूं।

दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष मनोज सिंह ने कहा कि ऐसे जांबाज साथियों के हौसला एवं समर्पण के कारण दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट लगातार उस समाज उस क्षेत्र में उस इंसान तक पहुंच बना रहा है जहां उन्हें हमारे जैसे लोगों की आवश्यकता है ट्रस्ट अपने महत्वपूर्ण साथियों के बदौलत लक्ष्य के प्राप्त की ओर लगातार अग्रसर है। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट उन्हें आज सम्मानित करके अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता धर्मेंद्र सिंह व संचालन परवेज अख्तर ने किया कार्यक्रम में उमेश, हरिओम चौधरी, सोहनलाल सोनकर, विश्राम, आलोक कुमार, राजू गोस्वामी, , रियाजुल हसन,डी.पी.सिंह सहित दर्जनों साथियों को श्रीमती ऊषा सिंह स्मृति पुरस्कार 2022 व अंग वस्त्र से मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया ।