Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
कुपोषण के साथ बीमारियों से भी बचाती है कीड़े मारने की दवा माध्यमिक शिक्षक संघ का वार्षिक सम्मेलन एवं विचार गोष्ठी सम्पन्न 7 दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान 13 सेः भूमि पूजन में उमड़े श्रद्धालु पूंजीपती मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिये देश के आर्थिक ढांचे का सत्यानाश कर रहे हैं पीएम: प्रेमशंक... प्रभारी मंत्री राकेश सचान 08 फरवरी को बस्ती में मण्डल में स्थापित किए जायेंगे 31 एग्री जंक्शन निर्माण कार्य अपूर्ण पाये जाने से डीएम खफा: वेतन रोकने के निर्देश “बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं‘‘जन जागरूकता वाहन को डीएम ने दिखाई हरी झण्डी चित्रांश क्लब की ओर से ‘एक शाम शहीदों के नाम’’ कार्यक्रम आयोजित नहीं सुनी जा रही हैं पेन्शनर्स की समस्याः दिया आन्दोलन की चेतावनी

सम्मान मिलने से और बेहतर कार्य करने के जज्बे का होता है संचार: डब्ल्यू श्रीवास्तव

विभिन्न क्षेत्रों मे सराहनीय कार्य करने वाले लोग हुए सम्मानित

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। सम्मान पुरस्कार मिलने से उस क्षेत्र में कार्य करने का जज्बा साहस का संचार के साथ व्यक्ति व  समाज का भी विकास होता है उक्त विचार दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा सिविल लाइंस में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि पद से बोलते हुए समाजसेवी डब्ल्यू श्रीवास्तव ने व्यक्त किया उन्होंने कहा कि समाज सेवा हर नागरिक को करना चाहिए क्योंकि यही एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें व्यक्ति को नाम ,यश, कृत, वैभव सब मिल सकता है। उन्होंने दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट के फुल टाइम कर्म योगियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि जज्बा और जुनून से यह पदाधिकारियों स्वयंसेवकों ने भविष्य में सब कुछ हासिल कर सकते हैं और आज दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट को जीरो से उठाकर के इस मुकाम तक पहुंचाने में इनकी महती भूमिका का हृदय से सराहना करता हूं और यह आश्वासन देता हूं कि जब भी ट्रस्ट को मेरी जरूरत होगी मैं रात दिन आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार हूं।

दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष मनोज सिंह ने कहा कि ऐसे जांबाज साथियों के हौसला एवं समर्पण के कारण दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट लगातार उस समाज उस क्षेत्र में उस इंसान तक पहुंच बना रहा है जहां उन्हें हमारे जैसे लोगों की आवश्यकता है ट्रस्ट अपने महत्वपूर्ण साथियों के बदौलत लक्ष्य के प्राप्त की ओर लगातार अग्रसर है। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट उन्हें आज सम्मानित करके अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता धर्मेंद्र सिंह व संचालन परवेज अख्तर ने किया कार्यक्रम में उमेश, हरिओम चौधरी, सोहनलाल सोनकर, विश्राम, आलोक कुमार, राजू गोस्वामी, , रियाजुल हसन,डी.पी.सिंह सहित दर्जनों साथियों को श्रीमती ऊषा सिंह स्मृति पुरस्कार 2022 व अंग वस्त्र से मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया ।