Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
कुपोषण के साथ बीमारियों से भी बचाती है कीड़े मारने की दवा माध्यमिक शिक्षक संघ का वार्षिक सम्मेलन एवं विचार गोष्ठी सम्पन्न 7 दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान 13 सेः भूमि पूजन में उमड़े श्रद्धालु पूंजीपती मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिये देश के आर्थिक ढांचे का सत्यानाश कर रहे हैं पीएम: प्रेमशंक... प्रभारी मंत्री राकेश सचान 08 फरवरी को बस्ती में मण्डल में स्थापित किए जायेंगे 31 एग्री जंक्शन निर्माण कार्य अपूर्ण पाये जाने से डीएम खफा: वेतन रोकने के निर्देश “बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं‘‘जन जागरूकता वाहन को डीएम ने दिखाई हरी झण्डी चित्रांश क्लब की ओर से ‘एक शाम शहीदों के नाम’’ कार्यक्रम आयोजित नहीं सुनी जा रही हैं पेन्शनर्स की समस्याः दिया आन्दोलन की चेतावनी

संतकबीरनगर में बजाज ने लांच की पल्‍सर श्रृंखला की नई गाड़ी पल्‍सर पी – 150

हर वर्ग के लोगों को लुभाएगी बजाज की पल्‍सर पी – 150

कबीर बस्ती न्यूजः
संतकबीरनगर। दो पहिया वाहनों की अग्रणी कम्‍पनी बजाज ने पल्‍सर मोटरसाइकिल की नई श्रृंखला में पल्‍सर पी – 150 को लांच किया है। संतकबीरनगर में स्थित बजाज कम्‍पनी के डीलर विशाल बजाज के प्रोप्राइटर मनीष रुंगटा के साथ बजाज आटो के एरिया मैनेजर अवनीश त्रिपाठी ने शुक्रवार को इस मोटरसाइकिल की लांचिंग की। लांचिंग के दौरान ही दो ग्राहकों ने इस मोटरसाइकिलों की बुकिंग करवा ली।
लांचिंग के दौरान अवनीश पाण्‍डेय ने बताया कि यह मोटरसाइकिल दो तरह के वेरिएंट में लांच की गयी है। पहली सिंगल डिस्‍क में सिंगल सीटर है, जबकि दूसरी ट्विन  डिस्‍क में डबल सीटर है। इस मोटरसाइकिल के पांच रंग हैं। इसमें इब्‍नी ब्‍लैक रेड, इब्‍नी ब्‍लैक ब्‍लू, इब्‍नी ब्‍लैक ह्वाइट, कैरेबियन ब्‍लू तथा रेसिंग रेड शामिल हैं। मोटरसाइक‍ि की विशेषताओं के बारे में उन्‍होने बताया कि इस मोटरसाइकिल की हेडलाइट में एलईडी प्रोजेक्‍टर हेड लैम्‍प लगा हुआ है। इससे घने कुहरे में भी बहुत साफ दिखाई देता है। रात में फ्लो बहुत दूर तक जाती है। इनफिनिटी डिजिटल मीटर है। गेयर इंडीकेटर, स्‍टैड इंडीकेटर है। यह बताएगा कि गाड़ी किस गियर में चल रही है। फयूल टू एमटी इंडीकेटर है। इसमें यह भी पता चलता है कि गाड़ी में मौजूद पेट्रोल से गाड़ी कितने दूर जाएगी। वहीं इसमें किक भी मौजूद है। इसमें एक यूएसबी चार्जर पोर्ट है जिससे मोबाइल और लैपटाप भी चार्ज किया जा सकता है। गाड़ी की हाईट भी थोड़ी कम की गयी है। इससे वाहन को चलाने में भी सुविधा होगी मोनो शाक सस्‍पेंशन के जरिए गाड़ी पर बैठने वाले को भी झटका नहीं लगता है। पीछ अंडर वेली एक्‍झास्‍ट दिया गया है। यह एक छोटा साइलेंसर है तथा इससे पैर आदि जलने की समस्‍या नहीं होती है। डिस्‍क ब्रेक बहुत ही अच्‍छा है। इसका स्‍टैडं भी बहुत मजबूत है, ताकि वाहन को खड़ा करने में सुविधा हो सके। इसके टायर भी बहुत मजबूत है। सीट बहुत ही आरामदायक है और इसपर बैठने से चालक को थकान नहीं मिलती है। टेल लैम्‍प तथा इंडीकेटर बेहतर लुक के साथ पेश किया गया है। शो रुम के प्रोप्राइटर मनीष रुंगटा ने बताया कि इसकी सिंगल डिस्‍क की शो रुम प्राइस 117651 रुपए तथा ट्विन डिस्‍क की कीमत 120653 रुपए है। वाहन को लेकर उपभोक्‍ताओं में काफी उत्‍साह है। लांचिंग के पहले दिन ही दो लोगों ने इस मोटरसाइकिल को बुक कराया है। वहीं प्रदीप कुमार, वीरेन्‍द्र कुमार, नौशाद अहमद, विजय शर्मा, नीरज और अब्‍दुल ने टेस्‍ट ड्राइव भी लिया तथा बताया कि पहले के पल्‍सर की अपेक्षा यह बहुत ही आरामदायक है। पेट्रोल का फीचर सबसे अच्‍छा है जो आज के समय में यह बताएगा कि वाहन में मौजूद पेट्रोल की बदौलत वाहन कितना दूर जा सकता है।
इस दौरान उमेश चन्‍द्र पाण्‍डेय, आशुतोष मिश्रा, सुनील अग्रहरि , सूर्यनाथ यादव, उमेश चन्‍द्र भटट, ध्रुव चौधरी, संजय दुबे समेत जिले के अन्‍य डीलर भी मौजूद रहे।