Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

संतकबीरनगर में बजाज ने लांच की पल्‍सर श्रृंखला की नई गाड़ी पल्‍सर पी – 150

हर वर्ग के लोगों को लुभाएगी बजाज की पल्‍सर पी – 150

कबीर बस्ती न्यूजः
संतकबीरनगर। दो पहिया वाहनों की अग्रणी कम्‍पनी बजाज ने पल्‍सर मोटरसाइकिल की नई श्रृंखला में पल्‍सर पी – 150 को लांच किया है। संतकबीरनगर में स्थित बजाज कम्‍पनी के डीलर विशाल बजाज के प्रोप्राइटर मनीष रुंगटा के साथ बजाज आटो के एरिया मैनेजर अवनीश त्रिपाठी ने शुक्रवार को इस मोटरसाइकिल की लांचिंग की। लांचिंग के दौरान ही दो ग्राहकों ने इस मोटरसाइकिलों की बुकिंग करवा ली।
लांचिंग के दौरान अवनीश पाण्‍डेय ने बताया कि यह मोटरसाइकिल दो तरह के वेरिएंट में लांच की गयी है। पहली सिंगल डिस्‍क में सिंगल सीटर है, जबकि दूसरी ट्विन  डिस्‍क में डबल सीटर है। इस मोटरसाइकिल के पांच रंग हैं। इसमें इब्‍नी ब्‍लैक रेड, इब्‍नी ब्‍लैक ब्‍लू, इब्‍नी ब्‍लैक ह्वाइट, कैरेबियन ब्‍लू तथा रेसिंग रेड शामिल हैं। मोटरसाइक‍ि की विशेषताओं के बारे में उन्‍होने बताया कि इस मोटरसाइकिल की हेडलाइट में एलईडी प्रोजेक्‍टर हेड लैम्‍प लगा हुआ है। इससे घने कुहरे में भी बहुत साफ दिखाई देता है। रात में फ्लो बहुत दूर तक जाती है। इनफिनिटी डिजिटल मीटर है। गेयर इंडीकेटर, स्‍टैड इंडीकेटर है। यह बताएगा कि गाड़ी किस गियर में चल रही है। फयूल टू एमटी इंडीकेटर है। इसमें यह भी पता चलता है कि गाड़ी में मौजूद पेट्रोल से गाड़ी कितने दूर जाएगी। वहीं इसमें किक भी मौजूद है। इसमें एक यूएसबी चार्जर पोर्ट है जिससे मोबाइल और लैपटाप भी चार्ज किया जा सकता है। गाड़ी की हाईट भी थोड़ी कम की गयी है। इससे वाहन को चलाने में भी सुविधा होगी मोनो शाक सस्‍पेंशन के जरिए गाड़ी पर बैठने वाले को भी झटका नहीं लगता है। पीछ अंडर वेली एक्‍झास्‍ट दिया गया है। यह एक छोटा साइलेंसर है तथा इससे पैर आदि जलने की समस्‍या नहीं होती है। डिस्‍क ब्रेक बहुत ही अच्‍छा है। इसका स्‍टैडं भी बहुत मजबूत है, ताकि वाहन को खड़ा करने में सुविधा हो सके। इसके टायर भी बहुत मजबूत है। सीट बहुत ही आरामदायक है और इसपर बैठने से चालक को थकान नहीं मिलती है। टेल लैम्‍प तथा इंडीकेटर बेहतर लुक के साथ पेश किया गया है। शो रुम के प्रोप्राइटर मनीष रुंगटा ने बताया कि इसकी सिंगल डिस्‍क की शो रुम प्राइस 117651 रुपए तथा ट्विन डिस्‍क की कीमत 120653 रुपए है। वाहन को लेकर उपभोक्‍ताओं में काफी उत्‍साह है। लांचिंग के पहले दिन ही दो लोगों ने इस मोटरसाइकिल को बुक कराया है। वहीं प्रदीप कुमार, वीरेन्‍द्र कुमार, नौशाद अहमद, विजय शर्मा, नीरज और अब्‍दुल ने टेस्‍ट ड्राइव भी लिया तथा बताया कि पहले के पल्‍सर की अपेक्षा यह बहुत ही आरामदायक है। पेट्रोल का फीचर सबसे अच्‍छा है जो आज के समय में यह बताएगा कि वाहन में मौजूद पेट्रोल की बदौलत वाहन कितना दूर जा सकता है।
इस दौरान उमेश चन्‍द्र पाण्‍डेय, आशुतोष मिश्रा, सुनील अग्रहरि , सूर्यनाथ यादव, उमेश चन्‍द्र भटट, ध्रुव चौधरी, संजय दुबे समेत जिले के अन्‍य डीलर भी मौजूद रहे।