Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
मातृ शिशु स्वास्थ्य सेवाओं के लिए वरदान है एमसीपी कार्ड नवजात शिशु में जन्‍मजात विकृतियों को दूर करता है फोलिक एसिड गुरू जी की अकड पडी ढीली कर दिए गये निलम्बित दहेज उत्पीड़न के दो मामलों में 10 ससुरालियों पर केस पेन्शनर एसोसिएशन की बैठक 5 को पुरानी पेशन नीति बहाली की मांग को लेकर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपेगे शिक्षक युवाओं के मानसिक स्वास्थ्य एवं जीवन कौशल पर विशेष कार्यशाला का शुभारम्भ इलाज के दौरान समझा टीबी मरीजों का दर्द,  अब बने मददगार  नोडल अधिकारी नीना शर्मा ने रुधौली ब्लाक में चौपाल लगाकर सुनीं समस्याऐ जिले की नोडल अधिकारी के निरीक्षण में सब कुछ मिला गुड ही गुड

ठंड से कांप रहे बुर्जुग को दिया सहारा

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। कडाके की ठंड गरीबों के लिये मुसीबत बन गयी है। रविवार को  एक बेसहारा बुजुर्ग व्यक्ति सड़क के किनारे बैठा था। कप्तानगंज क्षेत्र के रहने वाले एवं राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद तिवारी गुट के जिला अध्यक्ष अतुल पाण्डेय के जिलाध्यक्ष अतुल पाण्डेय वृद्ध को अपनी कार में कप्तानगंज बैठा कर लाये और बेसहारा बुजुर्ग के लिए उन्होंने कप्तानगंज बाजार पहुंचकर रूबी गारमेंट्स पर स्वेटर, जैकेट, इनर,लूंगी,जूता सहित कंबल खरीद कर दिया एवं उनके खाने के लिए भी इंतजाम किया।
अतुल पाण्डेय ने बताया कि  घर से आते समय रास्ते में कप्तानगंज हाइवे के पास एक बुर्जुग बैठे दिखाई दिए तो उन्होने गाड़ी रोककर इनको गाड़ी में बैठाया और इनका हाल चाल पूंछा तो वृद्ध ने बताया कि ठंड बहुत लग रही है और भूख भी लगी है तो इनके लिए जो कर मिला किया। उन्होंने लोगो से भी  आग्रह किया कि इस तरह से कोई भी व्यक्ति ठंड से पीड़ित दिखाई दे तो उसकी मदद करें।