Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

ठंड से कांप रहे बुर्जुग को दिया सहारा

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। कडाके की ठंड गरीबों के लिये मुसीबत बन गयी है। रविवार को  एक बेसहारा बुजुर्ग व्यक्ति सड़क के किनारे बैठा था। कप्तानगंज क्षेत्र के रहने वाले एवं राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद तिवारी गुट के जिला अध्यक्ष अतुल पाण्डेय के जिलाध्यक्ष अतुल पाण्डेय वृद्ध को अपनी कार में कप्तानगंज बैठा कर लाये और बेसहारा बुजुर्ग के लिए उन्होंने कप्तानगंज बाजार पहुंचकर रूबी गारमेंट्स पर स्वेटर, जैकेट, इनर,लूंगी,जूता सहित कंबल खरीद कर दिया एवं उनके खाने के लिए भी इंतजाम किया।
अतुल पाण्डेय ने बताया कि  घर से आते समय रास्ते में कप्तानगंज हाइवे के पास एक बुर्जुग बैठे दिखाई दिए तो उन्होने गाड़ी रोककर इनको गाड़ी में बैठाया और इनका हाल चाल पूंछा तो वृद्ध ने बताया कि ठंड बहुत लग रही है और भूख भी लगी है तो इनके लिए जो कर मिला किया। उन्होंने लोगो से भी  आग्रह किया कि इस तरह से कोई भी व्यक्ति ठंड से पीड़ित दिखाई दे तो उसकी मदद करें।