Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

हादसे में घायल दो सगे भाईयों की उपचार के दौरान मौत

नेशनल हाईवे पर खझौला के पास हुई थी दुर्घटना

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग मुंडेरवा थाना क्षेत्र के खझौला में एक पेट्रोल पंप के पास गोरखपुर लेन पर बस्ती जा रहे बाइक सवार को पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी थी। सगे भाई प्रदीप 23 व कुंदन 20 पुत्र रामू निवासी मुजहना थाना मुंडेरवा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्हें लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। लखनऊ में उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।
खझौला पुलिस चौकी इंचार्ज चंद्रप्रकाश यादव ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। कार के नंबर के आधार पर चालक व कार के मालिक की जानकारी जुटाई जा रही है।