Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

कायस्थ सेवा ट्रस्ट पदाधिकारियों को दिलाया शपथ

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । मंगलवार को श्री चित्रगुप्त मन्दिर के सभागार में कायस्थ सेवा ट्रस्ट जिला इकाई का शपथ ग्रहण समारोह संस्थापक अजय कुमार श्रीवास्तव के संयोजन में सम्पन्न हुआ। ट्रस्ट के दुर्गेन्द्र बहादुर श्रीवास्तव ने पदाधिकारियो को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाया।
संयोजक अनिल कुमार श्रीवास्तव, नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजेश कुमार श्रीवास्तव, प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, शिवनन्दन श्रीवास्तव उपाध्यक्ष, संदीप कुमार श्रीवास्तव मंहामंत्री, सचिव अजीत श्रीवास्तव, संगठन मंत्री पार्थ श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष स्वप्न खरे ने कायस्थ सेवा ट्रस्ट के पदाधिकारी के रूप में शपथ लिया। संस्थापक अजय कुमार श्रीवास्तव ने पदाधिकारियों से आग्रह किया कि वे ट्रस्ट के उद्देश्य के अनुरूप सामाजिक कार्यो में हर स्तर पर सहयोग करें और यह संदेश दें कि ट्रस्ट हर परिस्थिति में पीड़ित मानवता के साथ है।
शपथ ग्रहण समारोह में सुरेन्द्र मोहन वर्मा, डॉक्टर सौरभ सिन्हा , देवेन्द्र श्रीवास्तव मनोज श्रीवास्तव, डॉक्टर नवीन श्रीवास्तव, अंकुर वर्मा, आशीष श्रीवास्तव को संरक्षक का दायित्व सौंपा गया।
मुख्य रूप से सर्वेश श्रीवास्तव, दुर्गेश श्रीवास्तव, राहुल श्रीवास्तव, नितेश श्रीवास्तव, आलोक श्रीवास्तव, जितेन्द्र श्रीवास्तव ,अनिल श्रीवास्तव , मुकेश श्रीवास्तव , हरिश्याम श्रीवास्तव ,भक्ति नारायण लाल श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव, आदि उपस्थित रहे।