Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

एलुमनी मीट की तैयारियां पूरी: गौरव बढ़ाने वाले पुरातन छात्रों का होगा सम्मान

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। शिवहर्ष किसान पीजी कॉलेज में 22 जनवरी को होने वाली एलुमनी मीट की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी एसके मिश्रा ने कॉलेज परिसर में तैयारियों को परखा और कॉलेज प्रशासन को आवश्यक निर्देश दिए।
यह जानकारी एलुमनी एसोसिएशन की सह समन्वयक रुचि पांडेय व अनीता सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में देश-विदेश से पुरातन छात्र शामिल होंगे। सुबह 11 बजे से शुरू होने वाले कार्यक्रम में प्रशासन, न्याय पालिका, शिक्षा कला सहित विभिन्न क्षेत्रों में कॉलेज का नाम रोशन कर रहे देश-विदेश में पहचान बना चुके पूर्व छात्र वर्तमान छात्रों से संवाद करेंगे।
उसके बाद पूर्व छात्रों को समर्पित गौरव गलियारा का जहां उद्घाटन होगा। केशकली और राधेश्याम सचान बेस्ट स्टूडेंट एलुमिनी अवार्ड सहित विभिन्न क्षेत्रों में गौरव बढ़ाने वाले सात पुरातन छात्रों को स्टार एलुमनी लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा जाएगा। यह अवार्ड पूर्व प्राचार्य डॉ. पारस नाथ त्रिपाठी की स्मृति में दिया जाएगा। साथ ही उनकी स्मृति में संस्कृत विषय में उत्कृष्ट छात्र इंद्रेश पाल का सम्मान किया जाएगा।
हिंदी विषय में उत्कृष्ट छात्र भास्करानंद मिश्रा को स्व. आशा एवं डॉ. राम दल पांडेय, स्व. डॉ. रामेश्वर दयाल पांडेय की स्मृति में केमेस्ट्री विषय में उत्कृष्ट छात्रा मेहरोज फातिमा को भी सम्मानित किया जाएगा। कॉलेज की प्राचार्य प्रो. रीना पाठक, एलुमिनी एसोसिएशन के संस्थापक समन्वयक दुर्गादत्त पांडेय के मार्गदर्शन में कार्यक्रम होगा।