Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग नये-नये प्रयोग एवं तकनीकों से जनपद के कृषकों को आच्छादित कर करें लाभान्वित: डा0 बिजेन्द्र सिंह माउंट कार्मल कॉलेज में छात्राओं ने धूमधाम से मनाया वार्षिक उत्सव मिलजुल कर भाईचारे के साथ त्योहार मनाने की परंपरा को कायम रखने की अपील महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने वालों के साथ सख्ती से निपटेगी पुलिस अस्पताल मे झांकने नही जाते हैं डाक्टर, हराम का उठाते हैं एक लाख रूपया महीना बस्ती के शशांक को नई दिल्ली में मिला आपदा फ़रिश्ता राष्ट्रीय सम्मान

वरिष्ठता सूची जारी करने की मांग को लेकर बीएएसए को सौंपा ज्ञापन

4 फरवरी से रात्रिकालीन धरने की चेतावनी

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष चन्द्रिका सिंह के नेतृत्व में संघ पदाधिकारियों और शिक्षकों के प्रतिनिधि मण्डल ने बुधवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा. इन्द्रजीत प्रजापति को ज्ञापन सौंपा। मांग किया कि तत्काल प्रभाव से वरिष्ठता सूची जारी किया जाय।
संघ जिला मंत्री बालकृष्ण ओझा ने बताया कि यदि 3 फरवरी तक वरिष्ठता सूची जारी न हुई तो 4 फरवरी से शिक्षण कार्य के बाद बीएसए कार्यालय के समक्ष रात्रिकालीन धरना प्रदर्शन किया जायेगा। जिला कोषाध्यक्ष दुर्गेश यादव ने कहा कि पिछले 7 वर्षो से परिषदीय शिक्षकों की वरिष्ठता सूची जारी न होने के कारण पदोन्नति बाधित हो गई है। बताया कि नामांकन संख्या बढने के बावजूद प्रधानाध्यापकों एवं जूनियर सहायक अध्यापकों के रिक्त की संख्या कम दिखायी गई है जिससे पदोन्नति का लाभ कम अध्यापकों को मिलेगा। इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
बीएसए को ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से सुधीर तिवारी, जितेन्द्र पाण्डेय, शिव प्रकाश सिंह, शिवरतन, रामभवन, मोहम्मद मुस्तकीम, अशोक यादव, हरेन्द्र यादव, अटल उपाध्याय, आशीष दूबे, मुरलीधर, उमाशंकर पाण्डेय, रविन्द्र यादव, बच्चाराम आदि शामिल रहे।