Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सांसद खेल महाकुभ मे दबंगों द्वारा खिलाडियों को बर्बरता से पीटे जाने के मामले को सांसद ने पत्रकारों पर फोडा ठीकरा

सांसद खेल महाकुभ मे हुए व्यय के सवाल पर भडके सांसद कहा नही बतायेंगे वह मेरा निजी कार्यक्रम था

 आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा बजट – सांसद

प्रेसवार्ता

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री सांसद हरीश द्विवेदी शनिवार को सर्किट हाउस सभागार में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ने आजादी के “अमृतकाल” के आम बजट 2023-24 को सर्वस्पर्शी, सर्वसमावेशी, गरीबों, किसानों, नौजवानों, महिलाओं सहित समाज के हर वर्ग के हितों को पूरा करने वाला बजट बताया।

सांसद हरीश द्विवेदी ने आजादी के “अमृतकाल” में प्रस्तुत नवभारत के संकल्प को समर्पित, लोकहित एवं जनकल्याणकारी बजट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को आभार ज्ञापित किया। कहा कि केंद्रीय बजट 2023-24 में सशक्त-समृद्ध नए भारत के निर्माण का संकल्प स्पष्ट दिखाई देता है। उन्होंने कहा बजट की सात प्राथमिकताएं है। जो सप्तऋषि की तरह “अमृतकाल” में नए भारत की समृद्धि एवं देश को आर्थिक मोर्चे पर महाशक्ति बनाने में हमारा मार्गदर्शन करेगी। सांसद ने बजट को सशक्त व समृद्ध भारत की तस्वीर बताते हुए कहा कि इसमें 130 करोड़ देशवासियों की आकांक्षाओं और हितों को ध्यान में रखा गया है। कहा कि मोदी सरकार द्वारा लाया गया बजट 2023 आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के स्वप्न को पूरा करने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा।

सांसद खेल महाकुभ मे दबंगों द्वारा खिलाडियों को बर्बरता से पीटे जाने के सवाल पर सांसद श्री द्विवेदी भडक गये उन्होंने कहा कि कुछ पत्रकारों ने द्वेष भावना से प्रेरित होकर गलत खबर चलाई  और उस खबर को मेरे व सांसद खेल महाकुभ से जोडा। जबकि मै उन पत्रकारों का पचासों काम कराता हूं। हमें तो उन पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराना चाहिए था। लेकिन हमने एवाईड किया। उन्होेने कहा कि यदि मारपीट की घटना कार्यक्रम स्थल के बाहर होती है तो उससे सांसद खेल महाकुभ से क्या मतलब है।

सांसद खेल महाकुभ के आयोजन मे कितने धनराशि का व्यय हुआ के सवाल पर उन्होने कहा कि मै क्यों बताउं। यह कार्यक्रम मेरा निजी था जिसमें हमने किसी से सरकार से कोई आर्थिक सहयोग नही लिया था।