Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

मुण्डेरवा चीनी मिल पहुंचे भारत दर्शन यात्रा के सदस्यों का भव्य स्वागत

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय टीम द्वारा चलाये जा रहे भारत दर्शन कार्यक्रम के कड़ी में रविवार को  सुशासन यात्रा  के डेलिगेशन का मुण्डेरवा चीनी मिल पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। यात्रा में शामिल भाजयुमो, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने मुण्डेरवा चीनी मिल का भ्रमण कर औद्योगिक विकास की जानकारी प्राप्त किया।
यह जानकारी देते हुये युवा मोर्चा के निवर्तमान राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अभिनव उपाध्याय बताया कि देश के विभिन्न हिस्सों  से आये हुए सभी युवा मोर्चा के पदाधिकारियों को अंगवस्त्र भेटकर उनका उत्साहवर्धन किया गया।
अभिनव उपाध्याय ने बताया की युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  तेजस्वी सूर्या ने प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से युवाओं को पूरे भारत में केंद्र सरकार की उपलब्धियों को एवं देश की सांस्कृतिक  धरोहर के महत्व को प्रत्येक युवाओं से अवगत कराने का एक अनूठा प्रयास किया है ।
प्रदेश महामंत्री  हर्षवर्धन सिंह  के नेतृत्व में युवाओं का डेलिगेशन यह यात्रा पूर्वांचल के गोरक्ष क्षेत्र में प्रवेश किया है । हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि भारत जिस तरह मोदी जी के नेतृत्व में हर क्षेत्र में उन्नति कर रहा है उससे वह दिन दूर नहीं है जब भारत पूर्ण विकसित राष्ट्र का दर्जा प्राप्त करेगा।  भारत दर्शन का अभियान युवाओं को अपने भारत की प्रभुता को दिखाने के लिए उचित माध्यम है हम युवाओं को  तेजस्वी के नेतृत्व में बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है।
इस अवसर पर  युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत राय, दीपक मल्ल, क्षेत्रीय अध्यक्ष पुरुषार्थ सिंह, सुधीर सिंह, आलोक पाण्डेय, अवनीश सिंह,  सुनील पांडेय,  उत्कर्ष शुक्ल, विनय सिंह, अभिषेक कुमार, विद्यमणि सिंह, सुरेंद्र चौधरी, अजय पांडेय सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।