Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

पी.एम. स्वनिधि योजना के अन्तर्गत लाभार्थियों में ऋण का वितरण

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती : जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने पी.एम. स्वनिधि योजना के अन्तर्गत टाउनक्लब में नगरीय क्षेत्र के 19 लाभार्थियों को रू0 10 हजार, 13 लाभार्थियों को 20 हजार रूपये एंव 3 लाभार्थियों को 50 हजार रूपये का ऋण वितरण प्रमाण पत्र प्रदान किया। उन्होने 20 लाभार्थियों को पथ विक्रेता प्रमाण पत्र तथा परिचय बोर्ड प्रदान करते हुए उनके बेहतर भविष्य की शुभकामनाये दी और कहा कि पथ विक्रेताओं को आत्मनिर्भर बनाने हेतु ‘‘मै भी डिजिटल कैम्पेन‘‘ का आयोजन 6 फरवरी से प्रारम्भ है, जो आगामी 11 फरवरी 2023 तक चलेगा। कैम्पेन के दौरान डिजिटल ट्रांजेक्शन व सामाजिक, आर्थिक प्रोफाइलिंग के लाभ के संबंध में जानकारी दी जा रही है।
उन्होने कैम्पस में लगे फूड पैराडाइज वाहन का निरीक्षण किया तथा जोमैटो आदि से होम डिलिवरी के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए प्रशंसा भी की। कार्यक्रम का संचालन अपर उप जिलाधिकारी अतुल आनन्द ने किया। इस अवसर पर ईओ नगरपालिका दुर्गेश्वर त्रिपाठी, उदयभान, विनीता सिंह, आशुतोष सिंह, अश्वनी श्रीवास्तव, वेदप्रकाश पाण्डेय, अभय श्रीवास्तव, अनुज िंसह, दिनेश वर्मा सहित बैंको के प्रतिनिधि उपस्थित रहें।