Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

गन्ने के खेत में मृत गोवंश का शव मिलने से मचा हड़कंप

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। पैकोलिया थाना क्षेत्र ‌‌‌‌‌‌‌‌के पेड़ार पूरब गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के ही बगल गन्ने के खेत में एक मृत गोवंश का शव मिला जिसे कुत्ते नोंच कर खा रहे थे। जिसकी सूचना गांव वालों ने पैकोलिया पुलिस को दी । जहां एक तरफ महाशिवरात्रि के दिन नंदी भगवान की लोगों ने आस्था से पूजा की वहीं दूसरी तरफ गोवंश का शव मिलने से लोगों में रोष बढ़ गया। सूचना मिलते ही पैकोलिया पुलिस पुलिस हरकत में आई । वही क्षेत्राधिकारी हरैया शेषमणि उपाध्याय दलबल सहित पहुंचकर  स्थानीय पुलिस की मदद से मृत गोवंश के शव पर मिट्टी डलवाया ।

महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर जहां लोग शिव मंदिरों के दर्शन कर पुण्य का लाभ उठा रहे थे । पुलिस शिवालयों पर सुरक्षा में लगी थी ।पेडार गांव से इसकी सूचना पुलिस को दी गई । सूचना पाते ही क्षेत्राधिकारी हरैया तथा स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची ।तो बताया गया कि गांव के काली प्रसाद  यादव पुत्र गोमती के खेत में गोवंश दफन किया गया था । जिसपर कुत्ते खींच कर बाहर निकाल दिए थे ।रात में लोगों के सहयोग से उसपर मिट्टी डलवाया ।इसकी भनक जब पुलिस की अभिसूचना इकाई को हुआ तो टीम मौके पर पहुंच कर स्थिती का जायजा लिया । गन्ने के बीच  आज भी कुत्ते अवशेष पर लगे हैं।

एसओ पैकोलिया ने बताया कि एक गोवंश जो 15 दिन पूर्व बीमार होकर चोत मे मर गया था जिसे ग्रामीणों ने शव को दफना दिया था। प्रकरण मे किसी प्रकार का कोई आरोप नही है।