Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सहारा निवेशकों को वापस होंगे 5 हजार करोड़- अभयदेव शुक्ल

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती । सहारा में जमा निवेशकों का रूपया वापस लेने की उम्मीद बढ गई है। ऑल इण्डिया जन आन्दोलन संघर्ष न्याय मोर्चा के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष अभयदेव शुक्ल ने बताया कि देश के अनेक राज्यों में  लम्बे संघर्ष और कानूनी लडाई के बाद सर्वोच्च न्यायालय ने सीआरसी का पक्ष सुनते हुये सहारा सेवी एकाउन्ट से 5000 करोड रूपये छोटे निवेशकों को तुरन्त वापस किये जाने हेतु केन्द्रीय रजिस्ट्रार सोसायटी को आदेश जारी किया है।
यहां प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से अभयदेव शुक्ल ने कहा कि भले ही यह आंशिक जीत हो किन्तु अब बंद दरवाजे खुल गये हैं और उम्मीद की किरण जाग गई है।  यदि शीघ्र निवेशकों का बकाया राशि भुगतान न हुआ तो देश भर के जमाकर्ता भाजपा सरकार के विरूद्ध मतदान करेंगे। बताया कि आन्दोलन का ही प्रभाव है सरकार के सालिस्टर जनरल ने सुप्रीम कोर्ट से 5000 करोड निवेशकों को वापस करने की अपील किया जिसे सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। कहा कि जब तक सहारा में जमा पूरा धन वापस नहीं हो जाता ऑल इण्डिया जन आन्दोलन संघर्ष न्याय मोर्चा का संघर्ष जारी रहेगा। उन्होने निवेशकों से कहा कि वे धैर्य का परिचय दें और मोर्चा से जुडे।