Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

लोकतंत्र और संविधान का गला घोंट रही है भाजपा- अंबिका सिंह

कबीर बस्ती न्यूज।

साजिश के तहत हुई राहुंल गांधी की बर्खास्तगी
बस्ती।
हिटलर को मानने वाले भारत के लोकतंत्र के लिये खतरा बने हुये हैं। यह देश हिटलर, गोडसे और सावरकर को किसी कीमत पर बर्दाश्त नही करेगा। लोकतंत्र तथा संविधान का गला घोंटकर देशभर में संचालित की जा रही गतिविधियों का जनता मुंहतोड़ जवाब देगी। यह बातें कांग्रेस के पूर्व विधायक अंबिका सिंह ने कही। वे पार्टी दफ्तर पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होने आगे कहा लोकतंत्र पर सुनियोजित हमले हो रहे हैं। समूचा विपक्ष एकजुट होकर सड़क से सदन तक संघर्ष कर रहा है। लोकतंत्र में यह पहली घटना हुई है जब विपक्ष के नेता की आवाज जनता में न पहुंचे और संसदीय रिकार्ड में न आये, उसे स्पंज कर दिया गया। इससे ज्यादा खराब और शर्मनाक स्थिति क्या होगी। पूर्व विधायक ने कहा सदन में दौरान राहुंल गांधी बेरोजगारों, गरीबों, मजदूरों, छात्रो नौजवानों की आवाज थे, भाजपा साजिश के तहत उनकी लोकसभा सदस्यता खत्म कर लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है।
लेकिन पण्डित नेहरू, इन्दिरा गांधी और राजीव गांधी तक सभी का इतिहास रहा है वे हिटलर और गोडसे के समर्थकों से लोहा लेते आये हैं, न डरे हैं और न डरेंगे। राहुंल गाधी भी इसी पंरापरा के पोषक हैं। इसके लिये कांग्रेस ने तमाम कुरबानियां दी हैं और आगे भी सिलसिला जारी रहेगा। कांग्रेस नेता ने कहा सैकड़ों करोड़ की सम्पत्ति को राष्ट्रीय घोषित करने वाले दल के मुखिया को बेघर किया जा रहा है, हास्यास्पद है।

पत्रकार वार्ता के समय नर्ववदेश्वर शुक्ल, ज्ञानेन्द्र पाण्डेय, रामभवन शुक्ल, गिरजेश पाल, महेन्द्र श्रीवास्तव, डा. वाहिद सिद्धीकी, अवधेश सिंह, राकेश पाण्डेय, नोमान अहमद, अलीम अख्तर, अतीउल्लाह सिद्धीकी, मंजू पाण्डेय, जगदीश शर्मा, नवीन कुमार श्रीवास्तव, ओमप्रकाश पाण्डेय, राजकुमार सिंह आदि की उपस्थिति रही।