Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

नगरपालिका क्षेत्र के पदाधिकारियों को सौंपा वार्ड वार जिम्मेदारी

सपा की बैठक में बनी निकाय चुनाव की रणनीति


कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती । गुरूवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पर नगर पालिका परिषद चुनाव को लेकर तैयारी बैठक सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में पार्टी के अध्यक्ष पद की उम्मीदवार नेहा वर्मा पति अंकुर वर्मा के साथ ही सभी वार्डो में पार्टी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने की रणनीति बनायी गई।
पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण सुझाव दिये। कहा कि चुनाव की दृष्टि से सभी मतदाता महत्वपूर्ण है। प्रत्याशी धैर्य के साथ पार्टी का पक्ष रखें और भरोसा दिलाये कि समाजवादी पार्टी को नगर पालिका परिषद में मौका मिला तो सच्चे अर्थो में यह मतदाताओं की जीत होगी।
सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने वार्ड वार पार्टी पदाधिकारियों से समीक्षा किया। पदाधिकारियों को वार्ड वार जिम्मेदारी देते हुये कहा कि कार्यकर्ता घर-घर जाकर सम्पर्क तेज करें। पूर्व विधायक राजमणि पाण्डेय, रामनाथ गोंड, रामकेवल यादव, गुलाब सोनकर, मो. सलीम, शिव्लू पाण्डेय, हाफिज इलियास, सुरेन्द्र सिंह छोटे, राघवेन्द्र सिंह, राजेन्द्र चौरसिया, गीता भारती,  आदि ने महत्वपूर्ण सुझाव दिये।
तैयारी बैठक में मुख्य रूप से अजीत सिंह, चन्द्रिका यादव, विपिन त्रिपाठी, मो. हारिश, रहमान सिद्दीकी, रमेश चन्द्र गौतम, रघुनन्दन साहू, रजनीश, युनूस आलम, भोला पाण्डेय, गौरीशंकर, सौरभ गुप्ता के साथ ही पार्टी के अनेक पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल रहे।