Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

रक्तदान से बचा सकते हैं लोगों की जान-नेहा वर्मा

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। मंगलवार को रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर द्वारा  गांधीनगर स्थित कार्यालय पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। नगर पालिका  अध्यक्ष नेहा वर्मा और प्रतिनिधि अंकुर वर्मा ने शिविर का उद्घाटन करते हुये कहा कि रक्तदान से हम दूसरे की जान बचाने में सहयोगी हो सकते हैं। क्लब अध्यक्ष  प्रतिभा गोयल ने रक्तदान कर इसे महादान बताया, आग्रह किया की रक्तदान अवश्य करें, इससे उर्जा बढ़ती है और ताकत में वृद्धि होती है। प्रोजेक्ट चेयरमैन रो डा. वी के वर्मा ने कहा रक्तदान से रक्त संचार बढ़ता है और त्वचा निखरती है। इस छोटे प्रयास से हम कई मरीजों के चेहरों पर मुस्कान ला सकते हैं। रोटरी द्वारा इस दिशा में जागरूकता के लिये लगातार प्रयास किया जाता है।
रक्तदान करने वालो में रोटेरियन किशन कुमार गोयल, श्याम सुंदर मोदी, विवेक मोदी, सुमित मोदी,  जयन्ती प्रसाद,  वैभव तुलस्यान,  ओम प्रकाश पाण्डेय, डा. श्याम नरायण चौधरी, अशोक शुक्ला,  कमला देवी, डा. आलोक रंजन वर्मा, विकास चौधरी, राम दयाल चौधरी, इन्ट्रैक्ट क्लब बस्ती ग्रेटर के सुमिर, शौर्य, सचिन आहूजा, युवराज चौधरी हार्षित श्रीवास्तव सहित अनेक लोग उपस्थित रहे। मेडिकल कॉलेज की टीम वैन का भरपूर सहयोग प्राप्त हुआ ।